Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

चाय में दवाई खिला बहु का किया गर्भपात,फिर पति और ससुरालियों ने निकाला घर से बाहर

राजपुरा की रहने वाली नवविवाहिता ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

जालंधर( गगन मलिक):05 अगस्त जालंधर केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ते वार्ड नंबर 11,बडिंग के गोल्डन कॉलोनी में एक नवविवाहिता राजपुरा निवासी निशा खन्ना द्वारा अपने पति अमित खन्ना तथा सास ससुर पर उसका धोखे से गर्भपात कर घर से बाहर निकाल देने के गंभीर आरोप लगाए गए।
जानकारी देते हुए पीड़ित महिला निशा ने बताया कि कुछ महीने पहले जीवन साथी डॉट कॉम ऐप के जरिए वो और उसके पति अमित खन्ना की मुलाकात हुई जिसके बाद अमित ने उसे जालंधर बुलाकर उसे यही जॉब तथा अपने घर के नजदीक किराए पर एक कमरा दिला दिया जिसका किराया भी वो खुद ही भरता था। अब अमित खन्ना रोज उसे मिलने लगा और उसके मना करने के बावजूद भी अमित ने निशा के साथ शारीरिक संबंध बनाए और जिसके कारण वह गर्भवती हो गई।पहले तो अमित ने उसे बच्चा गिरा देने का दबाव बनाया।लेकिन बीते 22 जुलाई को वह उसे अपने घर ले आया और 25 जुलाई को जालंधर कैंट स्थित मंदिर में पूरे हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक उनकी शादी करा दी गई और मात्र दो ही दिन के बाद उसे घर से बाहर निकाल दिया।निशा ने अपनी सास पर आरोप लगाया कि इस दौरान वो उसे चाय में मिलाकर कोई दवाई देती थी जिसके कारण उसका गर्भपात भी हो गया। उसने बताया की उसके ससुराल वालों ने उसकी शादी के सभी सबूत भी खत्म कर दिए हैं तथा उसे जान से मार देने की धमकियां भी दी जा रहीं है।

दो दिन पहले ही करवाया था राजीनामा : भूषण कुमार

निशा ने कहा कि इस मामले को लेकर वह एसीपी कैंट बबनदीप सिंह से भी मिल चुकी है और थाना कैंट में दो दिन पहले राजीनामा हुआ था जिस में अमित के माता पिता द्वारा उसे अपनाने की बात कही गई थी परंतु थाने से आने के बाद अमित को कहीं फरार कर दिया गया है। थाना कैंट के प्रभारी एसआई भूषण कुमार ने बताया कि दो दिन पहले ही उनका राजीनामा करवाया गया था,जिसके बाद दोबारा वही मामला सामने आया है। उनका कहना है कि दोनों पक्षों को दोबारा थाने बुलाया जाएगा और अगर फिर भी बात ना बनी तो निशा के बयान दर्ज कर अमित तथा उसके परिवार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: