Friday, October 7, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

50 ग्राम हेराइन, एक डिजिटल कंडा, एक एयर पिस्टल और इनोवा गाड़ी सहित 3 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार 

50 ग्राम हेराइन, एक डिजिटल कंडा, एक एयर पिस्टल और इनोवा गाड़ी सहित 3 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

जालंधर, देवराज: जिला जालंधर ग्रामीण के थाना फिल्लौर की पुलिस की ओर से 3 नशा तस्करों को 50 ग्राम हेरोइन, एक डिजिटल कंडा, एक एयर पिस्टल और इनोवा गाड़ी सहित गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।
शरणदीप सिंह आईपीएस, सीनियर पुलिस कप्तान, जालंधर ग्रामीण के निर्देशानुसार असामाजिक तत्वों/नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई विशेष मुहिम के तहत सरबजीत सिंह बाहिया पीपीएस पुलिस कप्तान, इंवेस्टीगेशन, जालंधर ग्रामीाण और जगदीश राज पीपीएस उप पुलिस कप्तान, सब डिवीजन फिल्लौर के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सुरिंद्र कुमार मुख्य अफसर  थाना फिल्लौर की पुलिस टीम की ओर से 3 नशा तस्करों को 50 ग्राम हेरोइन, एक डिजिटल कंडा, एक एयर पिस्टल और इनोवा गाड़ी के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
इस संबंधी प्रेस को जानकारी देते हुए जगदीश राज पीपीएस, उप पुलिस कप्तान, सब डिवीजन फिल्लौर ने बताया कि 12 सितंबर को एएसआई परमजीत सिंह चौकी इंचार्ज लसाड़ा ने साथियों के साथ गांव सोडों मोड़ वाले रोड से शकी वाहनों की चैकिंग दौरान एक इनोवा गाड़ी की चेकिंग करने पर मनदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र नछतर सिंह वासी गांव आलोवाल, अजय बैंस पुत्र मनजीत सिंह वासी गांव आलोवाल थाना फिल्लौर जिला जालंधर और सुखा पुत्र जसविंद्र पाल वासी गांव लंगड़ोया जिला शहीद भगत सिंह नगर से 50 ग्राम हेराइन, एक डिजिटल कंडा, एक एयर पिस्टल बरामद किया। जिसने दोषियों के खिलाफ मुकद्दमा नंबर 257 तारीख 12 सितंबर, 21 बी एनडीपीएस एक्ट थाना फिल्लौर कर्ज किया गया। दोषियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और अन्य कई खुलासे होने की संभावना है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: