test
Thursday, June 20, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

कंगना के वापसी का टिकट मतदाता कन्फर्म करेंगे :मुकेश अग्निहोत्री

कंगना के वापसी का टिकट मतदाता कन्फर्म करेंगे :मुकेश अग्निहोत्री

–जयराम नया कोट पेंट डाला करे, सिर्फ कंगना की इंट्रोडक्शन तक ही सीमित ना करें।

–कहा, वीरभद्र सिंह का मंडी से मजबूत रिश्ता रानी प्रतिभा ने भी मजबूत किया, अब विक्रमादित्य मजबुत करेंगे

–हिमाचल के विकास, युवा को रोजगार, आत्मनिर्भर प्रदेश बनाना है मुद्दा

शिमला, विवेक अग्रवाल:

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सिराज व नाचन विधानसभा क्षेत्र में मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह बतौर सांसद मंडी क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाएंगे, मंडी लोकसभा क्षेत्र के विकास की भागडोर जनता विक्रमादित्य को सौंपे।

उन्होंने कहा कि राजा वीरभद्र सिंह ने लगातार प्रदेश में लंबे समय तक सियासत करते हुए समूचे हिमाचल का विकास किया। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह का पूरे हिमाचल में सम्मान है। वही मंडी के साथ उनका गहरा रिश्ता रहा है। उन्होंने कहा कि इस रिश्ते को रानी प्रतिभा सिंह ने मजबूत किया और अब विक्रमादित्य सिंह मजबूत रिश्ता बनाते हुए विकास को आगे बढ़ाएंगे।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कैडर को साइड लाइन करके जिस प्रकार से कंगना रनौत को टिकट दिया उससे साफ है कि भाजपा पहले ही अपनी हर को स्वीकार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की टिकट लेकर आई कंगना अपनी वापसी की टिकट भी करवा कर आई हैं और मंडी की जनता रिटर्न टिकट कंफर्म कर देगी।

उन्होंने कहा कि सिराज क्षेत्र में मुख्यमंत्री बने जयराम ठाकुर अपने क्षेत्र के विकास के लिए भी काम नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य अधूरे हैं ,बड़े संस्थान नहीं खोल पाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार सिराज के विकास को भी आगे बढ़ाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर साजिश में शामिल रहे, सरकार को गिराने का प्रयास करते रहे। उन्होंने कहा कि नया कोट पेंट सिलवाकर राज्यपाल के पास गए थे। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर को नया कोट पेंट नेता प्रतिपक्ष के रूप में भी पहनना चाहिए।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में विकास का मुद्दा है, रोजगार युवाओं को देना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है ,विकास पर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा मुद्दों को इधर-उधर कर रही है, मुद्दों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा में साहस नहीं है कि अपना रिपोर्ट कार्ड बता पाए। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तो हालत यह हो गई है कि कंगना रनौत उनको अपनी गाड़ी में नहीं बिठाती। पूर्व मुख्यमंत्री उनकी इंट्रोडक्शन में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर को अपने कद का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुद्दों पर चुनाव लड़ने की पहल करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दों पर बात कर रही है मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हमने कर्मचारियों को पेंशन दी कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित किया, उनके परिवारों की सुरक्षा की महिलाओं को ₹1500 देने की गारंटी को पूरा किया है, जुलाई महीने में महिलाओं के खाते में ₹1500 आने शुरू हो जाएंगे, फार्म भरे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा महिला विरोधी सोच को दिखाते हुए चुनाव आयोग के पास यह पैसा रुकवाने के लिए गई। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता फील्ड में डट जाए। विक्रमादित्य सिंह की गाड़ी चल पड़ी है यह लोकसभा भवन दिल्ली में जाकर रुकेगी इस गाड़ी में जिसने बैठना वह बैठ जाए। उन्होंने कहा कि हमें मंडी को जितना है और हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ उपचुनाव में भी चमत्कारी परिणाम आएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles