Tuesday, September 27, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

नामांकन पत्र भरने से पहले सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने दिया सुशील रिंकू को जीत का आशीर्वाद

नामांकन पत्र भरने से पहले सैंकड़ों लोगों की भीड़ ने दिया सुशील रिंकू को जीत का आशीर्वाद
कांग्रेस प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू ने भरा नामांकन, पत्नी, सीनियर डिप्टी मेयर व खादी बोर्ड के डायरेक्टर रहे साथ
पंजाब में कांग्रेस की हवा, लोक हित फैसलों के बाद सीएम चन्नी बने लोगों की पहली पसंद – सुशील रिंकू
जालंधर। विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेस प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू ने भी सोमवार को नामांकन पत्र भर दिया है। नामांकन पत्र भरने में रिंकू के साथ उनकी पत्नी पार्षद सुनीता रिंकू के अलावा सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर और खादी बोर्ड के डायरैक्टर मेजर सिंह साथ थे। नामांकन भरने से पहले उनके दफ्तर पहुंची सैंकड़ों वर्करों व समर्थकों की भीड़ ने उन्हें जीत का आशीर्वाद देकर भेजा। सुशील रिंकू लोगों के इतने प्यार और सम्मान को देखकर भावुक भी हुए। उन्होंने कहा कि समर्थकों के इस उत्साह और प्यार ने उन्हें पहले ही जिता दिया है। इससे साबित होता है कि वह लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हुए हैं।
नामांकन भरने के बाद सुशील रिंकू ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की हवा चल रही है। पंजाब में दोबारा कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। लोग पिछले दिनों में लगातार हुई लोक हित घोषणाओं से बहुत खुश हैं। कांग्रेस ने लोगों के हित में फैसले लेकर साबित किया है कि कांग्रेस ही लोगों के हित में सोच सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान अपने प्रोटोकाल के मुताबिक सीएम पद के लिए चेहरे की घोषणा करेगी। लेकिन उनको लगता है कि यह साफ हो चुका है कि चरनजीत सिंह चन्नी ही पंजाब के लोगों की पहली पसंद हैं। जिस तरह से चन्नी ने 111 दिन में बड़े और लोकहित वाले फैसले लेकर लोगों को राहत दी है। उससे यह साफ है कि लोग उन्हें ही सीएम के तौर पर देखना चाहते हैं। इस बारे में फैसला हाईकमान को लेना है। सुशील रिंकू ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस दोबारा सरकार बनेगी और विकास को रुकने नहीं दिया जाएगा।
सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि नामांकन भरने के बाद ही वह तय करेंगे कि उनका मुकाबला किन से है। वह लोगों के बीच हलके में अपने किए हुए विकास कामों और चलाए गए प्रोजैक्टों के आधार पर ही वोट मांगने जा रहे हैं। लोगों ने भी देखा है कि हलके में 20 साल से कोई विकास नहीं हुआ था। पिछले पांच साल में उन्होंने हलके के खराब हालात को बदला है। हलके में बहुत सारे प्रोजैक्ट चल रहे हैं, जोकि हलके के लिए आने वाले समय में बहुत ही फायदेमंद साबित होने जा रहे हैं। इन प्रोजैक्टों को पूरा करवाने और विकास को चालू रखने के लिए लोग उन्हें दोबारा वोट देकर भारी बहुमत से जिताएंगे। उन्होंने कहा कि हलके में दो दशकों से ज्यादा समय से चली आ रही लड़कियों के सरकारी कालेज की मांग को पूरा किया। भगत कबीर जी के नाम पर पहली बार कम्युनिटी हाल बनाया जा रहा है। कई प्ले ग्राउंड बनाई गईं। सरकारी स्कूल पर करोड़ों रुपए की ग्रांट खर्च कर उसे मॉडर्न स्कूल बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं 20 करोड़ रुपए की लागत से बरसाती पानी की निकासी के लिए स्टॉर्म सीवरेज प्रोजैक्ट कंप्लीट करवा दिया गया है। अब बरसात में 120 फुट रोड पर पानी जमा नहीं होगा। इस मौके पर उनके साथ बहुत सारे सीनियर कांग्रेसी नेता और वर्कर मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: