Thursday, October 6, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की रैली में नहीं आए नजर नवजोत सिंह सिद्धू , जालंधर में हुई बड़ी रैली कांग्रेस के कई बड़े सत्ताधारी पहुंचे रैली में

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी
की रैली में नहीं आए नजर नवजोत सिंह सिद्धू , जालंधर में हुई बड़ी रैली में कांग्रेस के कई बड़े सत्ताधारी पहुंचे 
जालंधर, 17 दिसंबर (अमीता) :
पिछले दो महीनों से सीएम और सिद्धू के बीच जारी राजनीतिक खींचतान के बीच उनकी गैरमौजूदगी के कई मायने निकाले जा रहे हैं ।
यहां प्रतापपुरा मंडी में हो रही कांग्रेस की रैली में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी तो पहुंच गए लेकिन पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू नहीं आए। पिछले दो महीनों से सीएम और सिद्धू के बीच जारी राजनीतिक खींचतान के बीच सिद्धू की गैरमौजूदगी के कई मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि रैली में कांग्रेस पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी और केंपेन कमेटी के प्रमुख और पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ भी पहुंचे हैं। मंच पर उनका स्वागत सांसद संतोख चौधरी ने किया। उनके साथ विधायक परगट सिंह, एमएलए राजेंद्र बेरी, जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू, पूर्व मंत्री मोहिंदर सिंह केपी, एमएलए बावा हैनरी, शाहकोट के विधायक लाडी शेरोवालिया समेत जालंधर कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान बलराज ठाकुर, नंबरदार कश्मीर सिंह अलीपुरिया आदि भी मौजूद हैं।

इस मौके पर बोलते हुए सीएम चन्नी ने कांग्रेस ज्वाइन करने वाले बसपा नेताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि श्री गुरु गोबिंद सिंह जी की नीतियों पर चलकर कांग्रेस ने एक गरीब परिवार से संबंधित उनके जैसे नेता को प्रदेश चलाने का मौका दिया है। सीएम ने बिजली की दरें 3 रुपेय प्रति यूनिट तक घटाने, पानी का बिल कम करने, पेट्रोल और डीजल का रेट 10:00 और 5:00 तक कम करने और रेत के रेट के रेट घटाने जैसी उपलब्धियों का भी उल्लेख किया।

सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब के किसानों ने पूरे देश को एकजुट कर दिया है। जाखड़ ने केजरीवाल की खिंचाई करते हुए कहा कि पंजाब के लोग उन्हें एक बार नहीं, दो बार मौका दे चुके हैं। तिरंगा सभी का है। आज केजरीवाल को तिरंगे की याद आती है। जाखड़ ने कहा कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है देश में सभी जातियों के लोगों की पार्टी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: