Tuesday, March 19, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

आक्सीजन पर्याप्त लेकिन खराब वेंटेयरप्लस के चलते सही समय पर ईलाज न मिलने से अमृतसर में स्थापित Covid सेंटर सरकारी हस्पताल में लगातार मरीजों की हो रही हैं मौत, Covid को लेकर लापरवाह कैप्टन सरकार

आक्सीजन पर्याप्त लेकिन खराब वेंटेयरप्लस के चलते सही समय पर ईलाज न मिलने से अमृतसर के गुरु नानक Govt. Medical College Covid Center में लगातार मरीजों की हो रही हैं मौत।

Unrained डॉक्टरों की ड्यूटी लगाकार सरकार लोगों की जिंदगी से कर रही है खिलवाड़

खराब वेंटेयरप्लस के कारण मरीज़ की मौत

डॉक्टर और स्टाफ पर्याप्त नहीं है और न ही सरकार ने कोई ठोस कदम उठाए गए हैं। डॉक्टरी सहायता सिर्फ किस्मत के भरोसे हैं। untrained डॉक्टरों की सहायता से मरीजों की जिन्दगी बचाने की कोशिश की जा रही है। जिसके चलते लगातार मौतों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। यदि सही समय पर सही इलाज मिले तो शायद मरीज़ की जान बचाई जा सकती हैं। हमारे सम्वाददाता ने देखा कि वहा पर वेंटेयरप्लस जो ” JYOTI CNC AUTOMATION LIMITED” से लिया गया है खराब है। मशीन चलाने के लिए कोई आपरेटर उपलब्ध नहीं हैं जिसके चलते सही समय पर ज्यादा ऑक्सीजन न मिलने के कारण मरीजों की मौत हो रही है। ऐसा ही मामला मेडिकल वार्ड 1 बेड नंबर 2 के मरीज़ पर कि या गया treatment सामने आया जहा पर मरीज़ को समय रहते इलाज नहीं मिला। महामारी के चलते डॉक्टरों पर कोई प्रश्न नहीं उठाता, पर इसका सारा जिम्मेदारी हालिया सरकार की हैं जिसने मरीजों की जिंदगी बेजुबान जानवरों की तरह मरने के लिए छोड़ दिया। ईलाज राम भरोसे हैं यदि कोई बच गया तो भगवान के भरोसे ही बचेगा।

 

Previous article21 मई 2021
Next article22 मई 2021

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: