Tuesday, September 27, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने अंतराष्ट्रीय नशा समग्लर गैंग का किया पर्दाफाश

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने अंतराष्ट्रीय नशा समग्लर गैंग का किया पर्दाफाश

हिमाचल से पंजाब लाई जा रही 1किलो 680 ग्राम चरस बरामद

जालंधर, 20 मई ( शिव कुमार): जिले में नशा तस्करों विरुद्ध सख़्त कार्यवाही करते हुए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने 1 किलो 680 ग्राम चरस निर्यात करते अंतराष्ट्रीय नशा समग्लर गैंग का पर्दाफाश किया है।

इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ जालंधर की तरफ से गुप्त सूचना पर डेयरी चौक माडल टाऊन में विशेष नाका लगाया गया। उन्होनें कहा कि नाके दौरान सफ़ेद रंग की स्विफट कार पीबी 08 ई एस 4629 को देखा गया, परन्तु पुलिस पार्टी को देखते कार के चालक की तरफ से भागने की कोशिश की गई। उन्होनें बताया कि इस पर तुरंत हरकत में आते पुलिस पार्टी की तरफ से कार में बैठे तीन युवाओं जिनकी पहचान वरुण कुमार, मोहित शर्मा और सिमरनजीत सिंह रंधावा के तौर पर हुई को पकड़ा गया।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कार में कुछ शक्की चीजें होने पर पुलिस पार्टी की तरफ से सहायक कमिश्नर पुलिस माडल टाऊन हरिन्दर सिंह गिल को मौके पर बुलाया गया और कार की जांच की गई। उन्होनें बताया कि जांच दौरान पुलिस की तरफ से 900 ग्राम चरस वरुण कुमार, 700 ग्राम चरस मोहित शर्मा और 80 ग्राम चरस सिमरनजीत सिंह रंधावा से निर्यात की गई। स.भुल्लर ने बताया कि पूछताछ दौरान आरोपियों ने कबूल किया कि वह हिमाचल प्रदेश से नशा ला कर यहाँ महंगे दामों पर बेचते थे। उन्होनें बताया कि पुलिस की तरफ से सभी दोषियों को गिरफ़्तार करके एन.डी.पी.एस.एक्ट की धारा 20 /61 /85 के अंतर्गत पुलिस थाना नंबर 6 में एफ.आई.आर.दर्ज की गई है।

कमिश्नर पुलिस ने आगे बताया कि तीनों की तरफ से अक्सर हिमाचल प्रदेश से नशा समग्गल करके लाया जाता था और फिर राज्य में मनचाही कीमत पर बेचा जाता था। उन्होनें बताया कि सिमरनजीत सिंह रंधावा को पुलिस थाना नंबर 7 की तरफ से 8 अगस्त 2017 को धारा 307, 160,148,149 और 212 और आर्मज एक्ट की धारा 25 और 27 के अंतर्गत केस दर्ज करके गिरफ़्तार किया गया था और वह 2018 से ज़मानत पर बाहर था। स.भुल्लर ने बताया कि इस अंतराष्ट्रीय नशा समग्लर गैंग के दूसरे लोगों जो भी इससे सम्बन्धित हैं उनको भी जल्द ही पकड लिया जाएगा।

Previous article18 मई 2021
Next article20 मई 2021

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: