Sunday, May 19, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

पहला सुरजीत 5ए साइड महिला गोल्ड कप हॉकी टूर्नामेंट-  सेमीफाइनल में रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला, पंजाब इलेवन और हरियाणा इलेवन तथा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया मुंबई

पहला सुरजीत 5ए साइड महिला गोल्ड कप हॉकी टूर्नामेंट- 
सेमीफाइनल में रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला, पंजाब इलेवन और हरियाणा इलेवन तथा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया मुंबई

टूर्नामेंट के दौरान टीमों के परिचय के दौरान सुरजीत हॉकी सोसाइटी के सदस्य मुख्य अतिथियों के साथ नजर आ रहे हैं

जालंधर 6 अप्रैल ( शैली अलबर्ट): रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला, पंजाब इलेवन हरियाणा इलेवन और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया मुंबई की टीमों ने पहले सुरजीत 5 ए साइड महिला गोल्ड कप हॉकी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।सुरजीत हॉकी सोसाइटी द्वारा स्थानीय ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में आयोजित किए जा रहे टूर्नामेंट के दूसरे दिन लीग राउंड के आखिरी 6 मैच खेले गए। सेमीफाइनल में रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला का मुकाबला यूनियन बैंक ऑफ इंडिया मुंबई से होगा दूसरे सेमीफाइनल में हरियाणा इलेवन का मुकाबला पंजाब इलेवन से होगा टूर्नामेंट का फाइनल शाम 7-30 बजे खेला जाएगा।
पूल बी के पहले मैच में हरियाणा इलेवन ने सेंट्रल रेलवे मुंबई को 4-3 से हराकर लीग राउंड में अपनी दूसरी जीत दर्ज की और तीन अंक हासिल किए। हाफ टाइम तक हरियाणा 4-1 से आगे था।
दूसरे मैच में पूल ए में पंजाब इलेवन और नॉर्दर्न रेलवे दिल्ली की टीमें 4-4 से बराबरी पर रहीं। दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा। पंजाब के लिए सिमरनजीत कौर ने हैट्रिक बनाई और तीन गोल किए, जबकि नॉर्दर्न रेलवे के लिए देवका सेन और भारती सरोआ ने एक-एक गोल किया।
पूल बी के तीसरे मैच में हरियाणा इलेवन ने कड़े संघर्ष के बाद सीआरपीएफ दिल्ली को 5-4 से हराया और लीग राउंड में तीसरी बार जीत हासिल कर 9 अंक हासिल कर पूल बी में पहला स्थान हासिल किया। भटृ ने हरियाणा के लिए तीन गोल कर हैट्रिक बनाई।
पूल ए के चौथे मैच में पंजाब इलेवन ने साई सोनीपत को 4-1 के अंतर से हराकर लीग राउंड में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, पंजाब इलेवन को तीन लीग मैचों में एक मैच ड्रा और एक जीत और एक हार के साथ कुल 4 अंक मिले। पंजाब के लिए कप्तान मिताली ने दो गोल किए।
पांचवें मैच में, पूल बी में, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया मुंबई ने सेंट्रल रेलवे मुंबई को 3-2 से हराकर लीग राउंड में अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल की और अपने खाते में कुल 6 अंक लेकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। हाफ टाइम तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थीं।
पूल बी के छठे मैच में रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला ने नॉर्दर्न रेलवे दिल्ली को 5-2 के अंतर से हराकर लीग राउंड में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और अपने खाते में कुल 9 अंक हासिल किए। हाफ टाइम तक रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला 3-1 से आगे थी।
आज के मैचों के मुख्य अतिथि श्रीमती परमिंदर कौर सीटी ग्रुप, श्रीमती मनिंदर धीमान, राम प्रताप, प्रोफेसर कृपाल सिंह मथारू, राज कुमार डीएसपी फगवाड़ा, परमजीत सिंह डाला, शिव एकम सिंह सहायक प्रबंधक सहकारी बैंक ने टीमों का परिचय दिया। आज के मैचों के दौरान एलआर नायर, इकबाल सिंह संधू, सुरिंदर सिंह भापा, सुरजीत सिंह मीठा (यूएसए), हजारी लाल, अवतार सिंह, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मनजिंदर कौर, रविंदर सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: