Sunday, May 19, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

मुख्यमंत्री भगवंत मान को मिला लोगों का प्यार, कहीं फूलों का हार तो कहीं जय जय कार

मुख्यमंत्री भगवंत मान को मिला लोगों का प्यार, कहीं फूलों का हार तो कहीं जय जय कार

–मोगा जाते समय सीएम भगवंत मान पर लोगों ने बरसाए फूल
–मान मोरिंडा, चमकौर साहिब, माछीवाड़ा, दोराहा, फिरोजपुर रोड, साहनेवाल, मुल्लांपुर दाखा और जगराओं में लोगों से बातचीत करने के लिए रुके
लोगों ने सीएम मान से कहा : आपको प्रचार करने की भी जरूरत नहीं है, हम आप सरकार के काम के आधार पर आपको वोट देंगे

–मुख्यमंत्री भगवंत मान का स्वागत कर रहे लोगों ने एक सुर में कहा, हम खुद पंजाब में 13-0 से ‘आप’ को जीत दिलाएंगे

चंडीगढ़, 6 अप्रैल:

मुख्यमंत्री भगवंत मान पूरे दमखम के साथ चुनाव प्रचार मैदान में उतर रहे हैं। वह आज मोगा और जालंधर के वालंटियर्स से मुलाकात करने पहुंचे। शनिवार को मोगा जाते वक्त रास्ते में मान के काफिले को कई जगहों पर लोगों ने रोका और उन पर फूल बरसाए।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मोरिंडा, चमकौर साहिब, माछीवाड़ा, दोराहा, फिरोजपुर रोड, साहनेवाल, मुल्लांपुर दाखा और जगराओं में रुककर एकत्रित लोगों से बातचीत की और उनके प्यार, विश्वास और सम्मान के लिए उनका धन्यवाद किया।

लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं आप सभी का बहुत आभारी हूं। आज मैं सबसे पहले मोगा जा रहा हूं और उसके बाद जालंधर में वॉलंटियर मीटिंग है और रास्ते में आप लोग मुझे रोक रहे हैं और इतना प्यार दे रहे हैं, मैं आपका जितना धन्यवाद करूं, कम है। उन्होंने कहा कि पंजाब में अब आम लोग सत्ता में हैं। हम आपके जैसे हैं और आपके साथ हैं। मैं यहां किसी की आलोचना करने के लिए नहीं बल्कि मेरी सरकार ने दो साल में जो काम किया है उसके बारे में बात करने के लिए आया हूं। 90% घरों में बिजली का बिल शून्य आ रहा है। 43000 सरकारी नौकरियां दी है। बिना सिफारिश और बिना रिश्वत के नौकरियां दी गई हैं। किसानों को दिन में भी पर्याप्त बिजली मिल रही है। उन्हें अपनी फसलों को पानी देने के लिए रात में खेतों में नहीं जाना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि हमने घर-घर राशन कार्यक्रम शुरू किया है, अधिकांश सरकारी सेवाओं की डोर स्टेप डिलीवरी, आपका काम आपकी सुविधा के अनुसार आपके घर पर होता है। मैं ऐसी किसी फाइल पर हस्ताक्षर नहीं करता जिससे लोगों की जेब पर बोझ पड़े और मैं ऐसी कोई फाइल नहीं छोड़ता जो पंजाब को लूटने के लिए जिम्मेदार लोगों को जवाबदेह ठहराए। छोटे किसानों को भी ट्यूबवेल कनेक्शन जारी किए जाएंगे, लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं कि हर खेत को सिंचाई के लिए नहरी पानी मिले। इस तरह हम भूजल बचाएंगे और हमारे खेतों को पानी मिलेगा।
उन्होंने कहा कि हमने मोहल्ला क्लीनिक खोले, स्कूलों को अपग्रेड किया और सभी को सर्वोत्तम स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाएं देने की दिशा में काम कर रहे हैं। लोगों को सरकारी अस्पतालों के अंदर हर दवा मिल सकेगी और हमारे बच्चों को सरकारी स्कूलों में विश्व स्तरीय शिक्षा मिलेगी। मान ने कहा कि वह पिछली सरकारों की गलतियों को सुधार रहे हैं और एक निजी थर्मल प्लांट खरीदा है जो इतिहास में पहली बार है।
मान ने कहा कि वे हमें रोकना चाहते हैं। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। आप अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं लेकिन आप अरविंद केजरीवाल के बारे में सोचना कैसे बंद कर सकते हैं। अरविंद केजरीवाल एक विचार हैं। उन्होंने लोगों से आप को वोट देने और पंजाब की सभी 13 सीटें देने का आग्रह किया ताकि कोई हमें या पंजाब के फंड को रोक न सके। उन्होंने कहा कि जनता अपने वोट से फैसला करेगी और उनकी सरकार ने जो काम किया है उसे देखते हुए लोग झाड़ू का बटन दबाने से पहले दो बार नहीं सोचेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी को बनाने या बिगाड़ने की पूरी शक्ति लोगों के पास होती है।

उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इन निर्वाचन क्षेत्रों के सभी लोगों से मिलेंगे और उनके मुद्दों और अपेक्षाओं पर विस्तार से चर्चा करेंगे। वह आने वाले दिनों में एक-एक करके इन सभी इलाकों का विशेष तौर पर दौरा करेंगे और यहां के लोगों से बात करेंगे।

लोगों ने मान का जगह-जगह फूलमालाओं और ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारों से स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भगवंत मान को इन चुनावों के लिए प्रचार करने की भी जरूरत नहीं है क्योंकि पंजाब के लोग केवल आप को वोट देंगे। पार्टी ने राज्य में अपनी सरकार के दो वर्षों में हर क्षेत्र के लिए असाधारण काम किया है। लोगों ने कहा कि सीएम पूरे सम्मान और प्यार के हकदार हैं क्योंकि उनसे पहले कोई भी सीएम आम लोगों से नहीं मिला।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: