Friday, April 26, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित समय के भीतर कुछ और आवश्यक दुकानें खोलने की अनुमति

जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित समय के भीतर कुछ और आवश्यक दुकानें खोलने की अनुमतिकोरोना कॉल की दूसरी लहर के दौरान सावधानी रखें
जो लोग कोरोना निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

पठानकोट( संवाद सहयोगी) 4 मई, 2021:
वर्तमान में हम सभी कोरोना महामारी की दूसरी लहर से गुजर रहे हैं और अब हमारी ज़िम्मेदारी पूरी तरह से एहतियाती कदम उठाने की है, जिसके कारण जिला प्रशासन ने दुकानें खोलने का समय निर्धारित किया है। उस समय के दौरान, अब कुछ और दुकानों को लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए खोलने की अनुमति दी गई है। यह बात श्री संयम अग्रवाल उपायुक्त पठानकोट ने कही। जिला प्रशासन ने लोगों की सुविधा के लिए सभी आवश्यक दुकानें खोलने के आदेश पहले ही जारी कर दिए थे और आज मंगलवार को लोगों की जरूरतों के लिए कुछ और दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है।
उपायुक्त द्वारा जारी किए गए नए आदेशों के अनुसार, अस्पताल में चश्मे की दुकानें, टायर और ट्यूब स्टोर और मरम्मत और स्पेयर पार्ट्स की दुकानें, ट्रैक्टर वर्कशॉप और स्पेयर पार्ट्स की दुकानें, ट्रक-फोर व्हीलर और टू व्हीलर केवल वर्कशॉप और स्पेयर पार्ट , प्लांट नर्सरी और साइकिल मरम्मत की दुकानें खोलने की अनुमति दी जाएगी।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हम सभी को इस समय कोरोना कॉल की दूसरी लहर में बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है, इसलिए जिन दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है, यह सुनिश्चित करेंगें कि उन दुकानों में काम करने वाले कर्मचारी और ग्राहक कोरोना से बचने के लिए दिए आदेशों की पालना करेंगे। मास्क लगा कर रखे, सामाजिक दूरी बनाए रखें, खुले में थूकें नहीं और अपने हाथों को साबुन से बार-बार धोएं।।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: