Thursday, October 6, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

प्रेस एसोसिएशन ऑफ स्टेट के जालंधर प्रधान राजेश थापा ने पंजाब प्रेस क्लब में हुए गुंडागर्दी की निंदा, कहा – गुंडों पर हो कार्यवाही

पंजाब प्रेस क्लब में हुए गुंडागर्दी निंदनीय, गुंडों पर हो क़ानूनी कार्यवाही प्रेस एसोसिएशन ऑफ स्टेट जालंधर अधक्ष्य राजेश थापा

प्रेस एसोसिएशन ऑफ स्टेट जालंधर के अध्यक्ष राजेश थापा ने प्रेस क्लब में आम आदमी पार्टी के प्रेस कांफ्रेंस दौरान गुंडों द्वारा प्रेस क्लब में घुस कर गुंडागर्दी करने और बिना अनुमति प्रेस क्लब में घुसने वाले के खिलाफ प्रेस क्लब के कार्यवाहक अध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि कार्यवाहक अध्यक्ष लखविंदर जोहल ने पत्रकारों के हित में शरारती तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की थी । उन्होंने कहा कि इस तरह के शरारती तत्वों को प्रेस क्लब में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। करीब 24 घंटे बाद भी पंजाब प्रेस क्लब के कार्यकारी अध्यक्ष प्रेस क्लब की गरिमा को कायम रखने में पूरी तरह विफल रहे हैं।

बता दें कि बीते दिन पंजाब प्रेस क्लब में आम आदमी पार्टी ने एक प्रेस कांफ्रेंस रखी थी , जिसमे आप प्रवक्ता राघव चढ़ा भी शामिल थे। प्रेस कांफ्रेंस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए।  भीड़ ने प्रेस क्लब में गुंडागर्दी की व् प्रेस क्लब की सम्पति को नुकशान पहुँचाया।

किसकी इजाजत से इतनी बड़ी भीड़ प्रेस क्लब के भीतर आए  – राजेश थापा, जालंधर प्रधान प्रेस एसोसिएशन ऑफ़ स्टेट

प्रेस एसोसिएशन ऑफ़ स्टेट के जालंधर प्रधान राजेश थापा ने कहा कि आप आदमी पार्टी ने प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। क्लब में इतनी बड़ी भीड़ इकठी क्यों की व् किसकी इजाजत से भीड़ इकट्ठी की ? जबकि देश में ओमिक्रोण का खतरा लगातार बढ़ रहा हैं। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब में जो गुंडागर्दी हुई वो निन्दनिये हैं । उन्होंने पंजाब प्रेस क्लब में हुए गुंडागर्दी पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी कभी बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने गुंडों द्वारा प्रेस क्लब की गरिमा को नुकसान पहुँचाने की कड़ी निंदा करते हुए कार्यवाही अधक्ष्य से गुंडागर्दी करने वालो पर क़ानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: