Monday, September 26, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

सत्ता के मद में जनादेश के फर्ज और कर्ज को भूल बैठी है बीजेपी सरकार : राणा, अराजकता व भ्रष्टाचार के बोलबाले में आम आदमी है हाल-बेहाल, दलाल माफिया के दबाव में है सरकार

सत्ता के मद में जनादेश के फर्ज और कर्ज को भूल बैठी है बीजेपी सरकार : राणा
अराजकता व भ्रष्टाचार के बोलबाले में आम आदमी है हाल-बेहाल
दलाल माफिया के दबाव में है सरकार
विवेक अग्रवाल, शिमला(28 अगस्त):
जन समस्याओं को लगातार उजागर करके जनता की नव्ज पर हाथ रखने में सियासी कला के माहिर राजेंद्र राणा ने सुजानपुर में इंटक का कार्यक्रम विरोधियों के होश फाख्ता किए हैं। निजी होटल सुजानपुर के विहंगम परिसर में गहमागहमी के सियासी माहौल के बीच राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने जहां एक ओर सरकार पर जमकर निशाने साधे वहीं बड़ी संख्या में आम लोगों को इंटक के साथ जोड़ा। इस आयोजन में जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार के साथ इंटक के प्रदेशाध्यक्ष हरदीप सिंह बाबा, कांग्रेस प्रवक्ता दीपक व अभिषेक राणा ,पूर्व कांगड़ा बैंक के चेयरमैन जगदीश सिपहिया, ज़िला इंटक अध्यक्ष बुद्धि सिंह के साथ अन्य गणमान्य नेताओं ने संबोधित किया। इस अवसर पर राजेंद्र राणा ने मिनिमम वेजिस के आधार पर मजदूरों की दिहाड़ी 300 रुपए करने की मांग उठाते हुए कहा कि सरकार आम मजदूर गरीब की समस्या व शिकायत को समझे। कोविड-19 में हाल-बेहाल हुए इस वर्ग की सबसे खराब हालत हुई है। इसलिए सरकार इसको तुरंत राहत देने के लिए मनरेगा की दिहाड़ी 300 रुपए करे। सम्मेलन को संबोधित करते हुए इंटक प्रदेशाध्यक्ष हरदीप सिंह बाबा ने भी बीजेपी सरकार पर जमकर निशाने साधे। जबकि जिलाध्यक्ष राजेंद्र जार के रडार पर भी सरकार की कारगुजारी पूरी तरह रही। इस सम्मेलन में जहां प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं स्टेट सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने बेरोजगार युवाओं की वकालत करते हुए कहा कि जिन बेरोजगारों को छल कर नौकरियों के नाम पर बीजेपी ने जनादेश हासिल किया है वह युवा बीजेपी कार्यकाल के दौर में बद से बदहाल हुआ है। उधर राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने सम्मेलन को संबोधन देते हुए कहा कि प्रदेश में अराजकता व भ्रष्टाचार का बोलबाला चरम पर है। सरकार दलाल माफिया के दबाव में अपना फर्ज और कर्ज भूल चुकी है। हाल-बेहाल आम आदमी अब चुनाव का इंतजार कर रहा है ताकि अति की हद से गुजर चुकी बीजेपी सरकार को चलता किया जा सके। राणा ने कहा कि वैसे तो बीजेपी के एक धड़े के रडार पर सरकार चल रही है। सुजानपुर में बीजेपी कार्यकाल में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लगी है। राणा ने आक्रोशित स्वर में कहा कि अगर बीजेपी के ऊपर से नीचे तक के नेता सुजानपुर में विकास रोकने के लिए ही राजनीति कर रहे हैं तो ऐसी राजनीति पर लानत है। उन्हें राजनीति छोड़कर सन्यास लेकर अब घर बैठना चाहिए। क्योंकि वैसे भी अब उनके आराम का वक्त चल रहा है।
इसी दौरान इंटक प्रदेश महासचिव सीता राम सैनी, ज़िला इंटक अध्यक्ष बुद्धि सिंह, महासचिव रमेश चंद, इंटक ब्लॉक अध्यक्ष विकास ठाकुर, ब्लॉक सचिव सुनील कुमार, ज़िला उपाध्यक्ष लेख राज ठाकुर, ब्लॉक अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, नगर परिषद अध्यक्ष वीना धीमान, ज़िला परिषद मेंबर सुमन कुमारी, ब्लॉक महिला अध्यक्ष सुमन अटवाल, पार्षद मनोज ठाकुर, पार्षद मुनीश गुप्ता, पार्षद दीप कुमार अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: