Tuesday, September 27, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

कर्फ्यू दौरान बिना इजाजत के करवा रहे थे शादी , पैलेस के मालिक व दूल्हे के पिता पर केस दर्ज

कर्फ्यू दौरान बिना इजाजत के करवा रहे थे शादी , पैलेस के मालिक व दूल्हे के पिता पर केस दर्ज

पवन चावला/ देव राज, जालंधर 25 मार्च    
जालंधर शहर में दिन प्रतिदिन कोरोना के मामलो में बढ़ोतरी हो रही है वही दूसरी तरफ मृत्यु दर में भी वृद्धि हो रही है। इस तरह शहर में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। डी सी घनश्याम थोरी ने कोरोना के मामलों को देखते हुए रविवार को पूर्ण लॉकडाउन का आदेश दिया था | आदेश के बाबजूद लोगों द्वारा वीकेंड लॉक डाउन की सरेआम धज्जिया उड़ाई गई | जिला प्रशासन के लिए एक तरफ कोरोना के बढ़ते मामले दूसरी ओर शादियां, सामाजिक समारोह व अन्य कार्यक्रम किसी बड़ी चुनौती से कम नही हैं।
जालंधर थाना डिवीज़न नंबर 3 के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने होटल में अपनी टीम के साथ वीकेंड लॉकडाउन के समय में चल रहे विवाह समारोह में छापेमारी की।
पुलिस प्रशासन ने मौके पर पैलेस के मालिक व दूल्हे के पिता को हिरासत ले लिया । इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी देते हुए थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पंजाब सरकार के निर्देशों के अनुसार विवाह समारोह में 20 से अधिक लोगो के इक्कठ पर रोक लगायी गयी है लेकिन इस समारोह में गैदरिंग बहुत ज्यादा थी। इसलिए पैलेस के मालिक व दूल्हे के पिता को हिरासत में लिया गया । उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
वही दूसरी तरफ दुल्हन के भाई ने कहा कि सरकार यह बिलकुल गलत कर रही है , सरकार ने एकदम ही लॉकडाऊन लगा दिया । उसने कहा कि फरवरी में जब पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी थी तो उसमे हज़ारों की गिनती में लोग शामिल हुए थे , तब तो किसी पुलिस प्रशासन ने कुछ नहीं किया ? तब निर्देशों का पालन क्यों नहीं किया था ? परिवार द्वारा कैप्टन सरकार व जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए बताया कि गरीब आम लोगों पर ही क्यों सारे कानून व दिशा निर्देश लागू किया जाता हैं जबकि भारत का संविधान सब के लिए एक हैं फिरभी भेदभाव क्यों ?

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: