Tuesday, September 27, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को लगवाना चाहिए टीका: श्योकंद

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को लगवाना चाहिए टीका:श्योकंद
हरियाणा, ब्रिज मोहन
आरटीए विभाग ने ऑटो रिक्शा चालकों को सुरक्षित रखने के लिए शुरू किया महा टीकाकरण अभियान, उपायुक्त के आदेशानुसार पिपली में लगाया पहला टीकाकरण शिविर, आरटीए सचिव उर्मिल श्योकंद ने किया शिविर का उदघाटन, करीब 3500 ऑटो चालकों में से प्रथम चरण में लगाया 177 को टीका
कुरुक्षेत्र 6 जुलाई(बृज मोहन)आरटीए सचिव उर्मिल श्योकंद ने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को टीका लगवाना चाहिए। यह टीका सुरक्षित है और घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। इस टीकाकरण के बाद अपना और परिवार का बचाव संभव हो सकेगा। इसलिए सभी ऑटो रिक्शा चालकों को जल्द से जल्द कोरोना बचाव की डोज का कोर्स पूरा करना चाहिए।
आरटीए सचिव उर्मिल श्योकंद पिपली सामुदायिक केन्द्र में ऑटो रिक्शा चालकों के लिए उपायुक्त मुकुल कुमार के आदेशानुसार लगाए गए पहले टीकाकरण शिविर का शुभारंभ करने के उपरांत बोल रही थी। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र जिले में लगभग 3500 ऑटो रिक्शा चालक है और इस पहले शिविर में 177 ऑटो रिक्शा चालकों को वैक्सीन लगाया गया है हालांकि पहले से ही कई ऑटो रिक्शा चालकों ने कोरोना से बचाव का वैक्सीन लगवा लिया है। अब आरटीए विभाग सभी ऑटो रिक्शा चालकों और उनके परिवार को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए शिविरों का आयोजन करेगा ताकि सभी को कोरोना महामारी से बचाव के लिए सुरक्षित किया जा सके। इस अभियान में स्वास्थ्य विभाग की अहम भूमिका रहेगी।
उन्होंने कहा कि किसी भी ऑटो रिक्शा चालक को वैक्सीन लगवाने के लिए घबराने की जरूरत नहीं है। यह वैक्सीन पूरी तरह  सुरक्षित है। सभी को बिना घबराएं वैक्सीन का कोर्स पूरा करना चाहिए। सभी चालकों को स्वयं के साथ-साथ अपने परिवार और अपने आस-पास रहने वाले लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना चाहिए। उन्होंने ऑटो रिक्शा चालकों को प्रेरित करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन करवाने के प्रति लोगों के मन में एक डर बना हुआ है। जबकि स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी व अन्य लोगों द्वारा टीकाकरण करवाया गया है और वह पूरी तरह सुरक्षित है, इसलिए सभी को निसकोंच टीककरण करवाना चाहिए ताकि इस जिले से कोरोना महामारी को दूर किया जा सके। इस मौके पर आरटीए सहायक सचिव सुनील, सुभाष सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: