Wednesday, October 5, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

सायँ पांच बजे के बाद कंप्लेंट करने के बाद भी कोई नहीं ठीक करता बिजली

सायँ पांच बजे के बाद कंप्लेंट करने के बाद भी कोई नहीं ठीक करता बिजली
राष्ट्रीय किसान संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय महामंत्री देशराज मोदगिल के नेतृत्व में आज एसडीएम बंगाना को मिला 
ऊना, 8 जून (विवेक अग्रवाल):
राष्ट्रीय किसान संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय महामंत्री देशराज मोदगिल के नेतृत्व में आज एसडीएम बंगाना को मिला जिसमें बंगाना तहसील के अध्यक्ष पंडित ज्ञान चंद शर्मा, महामंत्री रमेश सोनी व प्रदेश कैशियर ठाकुर कर्म सिंह और अरलू पंचायत के उपप्रधान भूषण कुमार शामिल हुए। प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम बंगाना तथा सहायक अभियंता विद्युत उप मंडल बँगाना दोनों को  एक ज्ञापन भी सौंपा।
देशराज मोदगिल ने बताया कि विद्युत उप मंडल बंगाणा में बिजली सेवा की दशा खराब है, सायँ 5:00 बजे के बाद किसी कारण भी यदि बिजली खराब हो जाए तो शिकायत करने पर भी अगले दिन 9:00 बजे तक कोई भी कर्मचारी बिजली ठीक करने के लिए उपलब्ध नहीं होता। विभाग के कर्मचारियों का उत्तर होता है कि विभाग में कर्मचारी कम है इसलिए 5:00 बजे के बाद शिकायत  सुनी नहीं जाती है।
क्योंकि इन दिनों आंधी और तूफान चल रहे हैं, बारिश भी हो रही है जिसके कारण किसी भी वक्त बिजली खराब हो जाती है और यदि 5:00 बजे के बाद बिजली खराब हो जाए तो लोगों को रात अंधेरे में ही गुजारनी पड़ती है कोरोना महामारी का प्रकोप भी जारी है और अन्य भी कई बीमारियों के मरीज घरों में विश्राम करते हैं जिनके लिए बिजली निहायत आवश्यक है मोदगिल ने बताया कि संगठन ने ज्ञापन देकर विभाग से मांग की है कि तुरंत जनहित में सायँ कालीन ब रात्रि को बिजली मरम्मत करने की सेवाएं बहाल की जाए। अन्यथा संगठन अगला कोई कदम उठाने पर विवश होगा।
 मोदगिल ने कहा की  विभाग के सहायक अभियंता राहुल पुरी  से बात करने पर बताया गया कि जल्दी ही सायं कालीन व रात्रि सेवाएं बहाल कर दी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि विभाग से काफी संख्या में लोग रिटायर हो गए हैं परंतु उनकी जगह अभी और कर्मचारियों की भर्ती नहीं हुई है जिसके कारण सेवाओं में मुश्किल आ रही हैl
 देशराज मोदगिल ने कुटलैहड़ से विधायक एवं पशुपालन,ग्रामीण विकास और कृषि मंत्री श्री वीरेंद्र कंवर जी से मांग की है कि बे विद्युत उप मंडल बंगाना के रिक्त पड़े पदों को तुरंत भरें ताकि विद्युत सेवाओं मैं किसी प्रकार की बाधा ना आए और सुचारू रूप से चलती रहें।
मोदगिल ने बताया कि एसडीएम महोदय ने भी सेवाओं को जल्दी बहाल करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: