Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

आधी रात को उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने जांचे अंतर्राज्यीय बैरियर नवरात्र मेलों के दौरान आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट या दोनों डोज़ लगने का प्रमाण पत्र अनिवार्य, बैरियर पर हो रही चैकिंग

ऊना (9 अगस्त) विवेक अग्रवाल– नवरात्र मेलों की शुरूआत से पूर्व आधी रात को उपायुक्त ऊना राघव शर्मा अंतर्राज्यीय बैरियर पर व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने के लिए पहुंचे। डीसी ने सबसे पहले मैहतपुर में एसडीएम डॉ. निधि पटेल के साथ दस्तावेज़ों की जांच का प्रबंध देखा। इसके बाद उपायुक्त राघव शर्मा रात करीब 12 बजे गगरेट में आशापुरी बैरियर पर व्यवस्थाएं देखने पहुंच गए। इस दौरान एसएचओ गगरेट दर्शन सिंह उनके साथ रहे और उन्हें बैरियर पर किए गए इंतजाम के बारे में बताया।
उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि श्रावण अष्टमी नवरात्र मेलों के दौरान मंदिरों व अन्य धार्मिक स्थलों पर बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं को जिला की सीमा में प्रवेश करने की सशर्त अनुमति प्रदान की जा रही है। उन्होंने बताया कि श्रद्धालु के पास या तो कोविड वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवाने का प्रमाण पत्र होना चाहिए या अधिकतकम 72 घंटे पुरानी आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट होनी चाहिए, तभी उसे हिमाचल प्रदेश में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी और वह आगे मंदिर में मात्था टेकने के लिए जा सकेंगे।
जिलाधीश ने अंतर्राज्यीय बैरियर पर आवश्यक दस्तावेजों की कड़ाई के साथ जांच करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार ने यह दिशान-निर्देश जारी किए हैं, जिनकी अनुपालना पुलिस विभाग सुनिश्चित करे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: