Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

चन्नी सरकार के ऐतिहासिक फ़ैसले पंजाब में कांग्रेस शासन के दूसरे कार्यकाल के लिए रास्ता आसान करेंगे: ओ.पी. सोनी

चन्नी सरकार के ऐतिहासिक फ़ैसले पंजाब में कांग्रेस शासन के दूसरे कार्यकाल के लिए रास्ता आसान करेंगे: ओ.पी. सोनी

कहा, कांग्रेस सरकार ने 90 प्रतिशत से अधिक चुनावी वायदे पूरे किये, बाकी रहती वचनबद्धताओं को पूरा करने के लिए ठोस यत्न जारी

जालंधर, 19 नवम्बर:

उप मुख्य मंत्री ओ.पी. सोनी ने आज कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की तरफ से लिए गए ऐतिहासिक फ़ैसले पंजाब में कांग्रेस सरकार के दूसरे कार्यकाल के लिए रास्ता आसान करेंगे।

उप मुख्य मंत्री, जिन के साथ राज्य कांग्रेस इंचार्ज हरीश चौधरी, कैबिनेट मंत्री प्रगट सिंह, संसद मैंबर चौधरी संतोख सिंह, पंजाब तकनीकी शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन महेन्दर सिंह के.पी., विधायक सुशील रिंकू, अवतार हेनरी जूनियर, रजिन्दर बेरी, हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया भी मौजूद थे, ने स्थानिय कांग्रेस भवन में हुई वर्करों की मीटिंग को संबोधन करते हुए कहा कि मुख्य मंत्री स.चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की तरफ से देश में सब से सस्ती बिजली मुहैया करवाने, बिजली और पानी के बकाया बिल माफ करने, लाल लकीर के अंदर जायदाद वाले ज़मीन मकान मालिकों को मालिकाना  हक देने समेत अन्य कई वायदे पूरे किये गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार की तरफ से 90 प्रतिशत से अधिक चुनावी वायदे पूरे किये जा चुके हैं जबकि बाकी वायदे पूरे करने के लिए ठोस यत्न किये जा रहे हैं।

                श्री सोनी ने कहा कि चन्नी सरकार की तरफ से लिए गए फ़ैसलों ने वर्करों में एक नया विश्वास पैदा किया है, जिस से राज्य में पार्टी  ‌ और मज़बूत होगी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि विकास कार्यों को पूर्ण करने के लिए फंडों की कोई कमी नहीं है क्योंकि सरकार की तरफ से फंडों के लिए सभी प्रमुख माँगें पहले ही पुरी की जा चुकीं हैं। अब विधायकों को अपने -अपने क्षेत्र के कामों को समय पर पूर्ण करना यकीनी बनाना चाहिए।

                उन्होंने कहा कि चन्नी सरकार की तरफ से हर वर्ग तक पहुँच की जा रही है और उनकी भलाई के लिए हर संभव प्रयास किया का रहा है।

                इस से पहले सभी नेताओं की तरफ से श्री हरीश चौधरी का कांग्रेस भवन में स्वागत किया गया। इस दौरान पार्टी नेताओं की तरफ से पूर्व प्रधान मंत्री इंद्रा गांधी को उन के जन्म दिन पर श्रद्धा के फूल भी भेंट किये गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: