Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

नार्थ हलके में केडी भंडारी की हवा नहीं आंधी चल रही हैं, हर बैठक में लोगों का मिल रहा भारी समर्थन

नार्थ हलके में केडी भंडारी की हवा नहीं आंधी चल रही हैं, हर बैठक में लोगों का मिल रहा भारी समर्थन
— नए दौरे व नए बदलाव के लिए पंजाब में बीजेपी सरकार और नार्थ में मुझे दें मौका- केडी भंडारी
— डोर टू डोर  चुनाव प्रचार में सैंकड़ों समर्थक जुटे , लोगों ने जिताने का दिया भरोसा- लोगों ने कहा कोई नहीं आस पास

जालंधर। शैली अल्बर्ट : विधानसभा हलका जालंधर नार्थ के बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व 2 बार के विधायक केडी भंडारी के हक में हवा नहीं बल्कि आंधी चलने लगी है। भंडारी के हक में जगह-जगह करवाई जा रही बैठके रैलियों में बदल रही हैं। जहां लोग उन्हें सुनने और समर्थन देने के लिए उमड़ रहे हैं वह अपने हलके में तुफानी दौरे कर रहे हैं। सुबह डोर टू डोर से शुरू होकर उनका अभियान लगातार देर शाम तक चल रहा है। उन्हें अलग- अलग क्षेत्र , नगर समेत अन्य मोहल्लों में से भारी बहुमत मिल रहा है। लोग उन्हें इस बार भारी बहुमत से जिताने के लिए पूरा मन बना चुके हैं।
चुनावी मैदान में प्रचार के लिए केडी भंडारी की पत्नी व पुत्री मैदान में उत्तर चुकी हैं । लोगों ने कहा कि जो विकास कार्य पिछली सरकार ने हलके में नहीं किया वो विकास कार्य केडी भंडारी के आने के बाद जरूर होगा। लोगों ने केडी भंडारी के ऊपर पूरा भरोषा जताया हैं और उम्मीद की है कि भविष्य में इलाके से नशा व गुंडागर्दी जड़ से ख़त्म होगी । लोग भंडारी के पिछले कार्य को देखते हुए पूरी तरह से संतुष्ट हैं। वह भंडारी को इस बार जीताकर अपने विधायक बनाएंगे। एक-एक वोट उनके हक में जाएगा। भंडारी ने जहा – जहा बैठके की सैंकड़ों लोगों ने भंडारी का स्वागत बड़ी ही उत्साहित होकर किया और जीत का आश्वासन दिलाया।
भंडारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब पंजाब में नया दौर चल रहा है जहा 111 दिन में सीएम चरनजीत सिंह चन्नी ने लोगों को गुमराह कर रहे हैं । चन्नी ने लोक हित में कोई कार्य नहीं किए। उन्होंने कहा कि जो करोड़ों रूपये रखता हो और जिनका रिस्तेदार रेट माफिया हो वो कांग्रेस के लिए गरीब परिवार के गरीब सीएम हैं । भंडारी ने कहा कि नार्थ हल्का मौजूदा विधायक ने 5 वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं किया सिवाए अपने खामखास लोगों को फायदा पहुँचाने के। कांग्रेस विधायक द्वारा मकसूदा में एक हस्पताल बनाने का वादा किया गया था जो आज तक पूरा नहीं किया गया। हलके को ग्रीन जॉन बनाने की बजाये हलके में जगह – जगह कूड़े का ढेर लगाकर इलाके को  कूड़े का जॉन बना दिया हैं। कांग्रेस की कारगुजारी को देखते हुए अब समय है कि प्रदेश में बीजेपी को जीताकर सरकार बनाया जाए और उत्तरी हलके से भी भंडारी ने अपने लिए वोट मांगें।

Previous articlee-paper, 12 Feb,22
Next articleE-paper, 13 Feb

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: