Sunday, May 19, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

प्रेस क्लब में हुई तोड़फोड़ के विरोध में पत्रकार भाईचारे ने सहायक पुलिस कमिश्नर को कार्रवाई के लिए सौंपा ज्ञापन, की कड़ी कार्रवाई की मांग

प्रेस क्लब में हुई तोड़फोड़ के विरोध में पत्रकार भाईचारे ने सहायक पुलिस कमिश्नर को कार्रवाई के लिए सौंपा ज्ञापन, की कड़ी कार्रवाई की मांग
— 7 जनवरी को जालंधर प्रेस क्लब में राघव चड्ढा के फैसले के विरोध में टकसाली वर्करों द्वारा की गई थी तोड़फोड़
जालंधर, 12 जनवरी ( शिव कुमार):
विगत 7 जनवरी को आप नेता राघव चड्ढा द्वारा की गई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चड्ढा के फैसलों से खफा टकसाली आप वर्करों द्वारा प्रेस कार्यालय में की गई तोड़फोड़ के विरोध में कड़ी कार्रवाई को लेकर पत्रकार भाईचारे द्वारा जालंधर के सहायक पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन वरिष्ठ पत्रकार व पेमा प्रधान डा सुरिंदर पाल, पंजाब प्रेस क्लब प्रधान सुनील रुद्रा, प्रेस एसोसिएशन ऑफ स्टेट जालंधर प्रधान राजेश थापा और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शैली अल्बर्ट की अध्यक्षता में सौंपा गया। ज्ञापन में उन्होंने आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा सहित पूरे वर्करों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने ज्ञापन में बताया है कि मीडिया को लोकतंत्र में चौथे स्तंभ का दर्जा दिया गया है लेकिन मीडिया के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले राजनीतिक गलियारों को कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने इस सारी हरकत के लिए राघव चड्ढा सहित पूरी पार्टी वर्करों को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि ऐसी गुंडागर्दी उन्होंने आज तक किसी भी पार्टी में देखने को नहीं मिली। ज्ञापन में साफ लिखा गया है कि हर चीज की गरिमा होती है लेकिन टकसाली वर्करों द्वारा गुंडागर्दी करके जिस प्रकार प्रेस क्लब में तोड़फोड़ की गई है इससे साफ जाहिर है कि यह पार्टी सत्ता में आने के पश्चात अपना पूरा परचम दिखाएगी।
पत्रकारों के मोटरसाइकिल को भी हुआ नुकसान तो एक पत्रकार के पैर पर चढ़ाई गाड़ी-
बता दें कि 7 जनवरी को प्रेस क्लब जालंधर में आप वर्करों के बीच में हुई आपसी झड़प के कारण प्रेस क्लब कार्यालय का नुकसान तो हुआ ही है साथ ही पत्रकारों के मोटरसाइकिलों को भी नुकसान हुआ था यही नहीं एक पत्रकार के पैर पर गाड़ी भी चढ़ा दी गई थी।
पुलिस जल्द करें कार्रवाई नहीं तो प्रेस क्लब करेगी संघर्ष तेज-
उधर आप पार्टी की इस घिनौनी हरकत पर कड़ी कार्रवाई के लिए पत्रकार भाईचारे ने भी कड़ा रुख अपना लिया है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देने के दौरान कहा है कि जल्द से जल्द पार्टी वर्करों एवं नेता पर कार्यवाही करें। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि अगर जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो वह अपने संघर्ष को ओर तेज करेंगे।
कार्यकारी प्रधान से निराश हुए प्रेस भाईचारा, बोले- लखविंदर जोहल ने कारवाही नहीं की-
कार्यकारी प्रधान लखविंदर सिंह जोहल द्वारा आप पार्टी द्वारा अगले ही दिन माफी मांगने की बात जरूर कही जा रही है लेकिन, प्रेस भाईचारा इसे मान्यता नहीं देता। प्रेस भाईचारे का कहना है कि यह सब उनके सामने नहीं हुआ इसलिए वह पार्टी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई करेंगे।
ज्ञापन देने के लिए राजेश थापा, शैली अल्बर्ट, रमेश गाबा, रमेश नैयर, राजीव धामी, करण नारांग, राजेश शर्मा, पवन चावला, एसके चावला, गौरव , निशा, विष्णु, जसपाल केंथ, नरिंद  गुप्ता, जतिंदर शर्मा, कपिल, निखिल , सुदेश , सुमीत महेंद्रू आदि अन्य सभी पत्रकार भाईचारा उपस्थित रहे।

Previous articleE-paper
Next articleE-paper , 12 January

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: