Wednesday, October 5, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

कोरोना की लड़ाई हम सबकी लड़ाई हैं , घर से बहार तभी निकले जब जरुरी काम हो

दिल्ली : प्रियंका गाँधी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना को अनदेखा क्यों किया इसके लिए ठोस तयारी क्यों नहीं की ।  माना कि पहले चरण में तयारी नहीं हो पाई पर अब तो पूरा एक साल था उनके पास फिरभी कोई तयारी नहीं ?

प्रियंका गाँधी यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि जब कोरोना अपने दूसरे चरण में अपना पैर पसर रहा था तो चुनावी रैलियों पर अंकुश क्यों नहीं लगाया गया ? उन्होंने केंद्र सरकार से पूछा कि चुनावी रैलिया महत्वपूर्ण था या लोगों की जिंदगी । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना को लेकर मैनेजमेंट सही नहीं की । आज ऑक्सीजन की आपूर्ति पूरी नहीं हो पा रही हैं इसका जिम्मेदार कौन ? उन्होंने यह भी कहा कि भारत सबसे ज्यादा ऑक्सीजन उत्पादन करता हैं फिर भी केंद्र सरकार देश को ऑक्सीजन की आपूर्ति देने में फ़ैल क्यों  हो गई ?

उन्होंने देश वासियों से कहा कि बिना किसी काम से घर से बहार न निकले , मास्क पहने और सोशल डिस्टेंस का पालन करें । आज देश के हर नागरिक को एक होकर चलना होगा , तभी कोरोना से जंग जीता जा सकता हैं ।  आरोप प्रत्यारोप से कोई फ़ायदा नहीं होगा । हमें एक होकर कोरोना का सामना करना हैं , हर एक की जिंदगी बचानी हैं । उन्होंने अपील की समृद्ध लोग जरुरत मंदों के लिए आगे आये । जिस तरह से लोगों ने पिछले साल जरुरत मंदों की मदद की थी आज देश को उन लोगों की जरुरत हैं ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: