Wednesday, November 30, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

नंदा अस्पताल ऊना में शुरू हुआ सात दिवसीय फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर

नंदा अस्पताल ऊना में शुरू हुआ सात दिवसीय फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर

एक अप्रैल से सात अप्रैल तक मरीज़ों को फ्री मिलेगी दवाएं व फ्री में होगी स्वास्थ्य जांच:- गौरव कौंडल
अग्रवाल

ऊना

एक तरफ जहां देश व प्रदेश में बढ़ती महंगाई के बीच आम लोगों को अपना जीवन यापन करना मुश्किल हो रहा है वहीं, दूसरी तरफ अगर किसी बीमारी से पीड़ित व्यक्ति ने इलाज करवाना हो तो उसके लिए उसे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी कड़ी के बीच जिला ऊना में स्वास्थ्य के क्षेत्र में अग्रणी चल रहे नंदा मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल प्रबंधन द्वारा आम नागरिकों की सुविधा के लिए सात दिवसीय फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
सात दिनों तक चलने वाले इस फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का शुक्रवार को शुभारंभ किया गया। इस हेल्थ चेकअप कैंप में मरीजों को दवाएं व अन्य टेस्ट फ्री किए जाएंगे और साथ ही साथ अल्ट्रासाउंड भी बिल्कुल फ्री किए जा रहे हैं। वहीं, शिविर के पहले दिन करीब 85 मरीजों की जांच की गई है।
आपको बता दें कि इस शिविर में एमडी मेडिसिन डॉ. प्रदीप, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. सुविधि कामरा, चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. साहिल पुरथी व सर्जन विशेषज्ञ डॉ. एसके नंदा ने अपनी फ्री में सेवाएं देकर मरीजों का चेकअप किया।
इस अवसर पर मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान नंदा अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी गौरव कौंडल ने बताया कि रोगियों को बेहतर सेवाएं मिले और डॉक्टरों द्वारा उनका बेहतर मार्गदर्शन हो, इसलिए यह निशुल्क कैम्प अपने आप में एक पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा उन्हें भी इस पुनीत कार्य के लिए सहयोगी बनाया गया है इसके लिए वह प्रबंधन का आभार व्यक्त करते हैं। गौरव कौंडल ने बताया कि इस सात दिन तक चलने वाले शिविर में मरीजों का सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक चेकअप किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नंदा अस्पताल में अब डायलिसिस की सुविधा भी शुरू कर दी गई है, जिसमें रोगी कम खर्च पर इस सुविधा का लाभ उठा रहे हैं। वहीं, अस्पताल प्रबंधन ने आईसीयू व 24 घंटे के लिए आपातकाल सेवा को भी शुरू कर दिया है। कौंडल ने बताया कि अस्पताल में ईसीएच, ईएसआई, हिमकेयर, आयुष्मान कार्ड सहित जहां पर सरकार द्वारा अधिकृत सभी कार्ड मान्य किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में डिजिटल एक्स-रे, ईसीजी, एमआरआई, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाऊंड व एंबुलेंस सुविधा भी 24 घंटे उपलब्ध है।वहीं, डायलिसिस सुविधा को भी बेहतर रूप से चलाया जा रहा है, ताकि रोगियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि डायलिसिस करवाने वाले रोगी अब नंदा मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने आम जनमानस को इस फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर में अपनी फ्री में स्वास्थ्य संबंधी जांच कराने का आह्वान किया है, और वह अधिक जानकारी के लिए फोन नंबर-85806-40470 व 82787-64239 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: