Monday, September 26, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

सौतेली मां ने जला दिया 10 साल के मासूम का प्राइवेट पार्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

सौतेली मां ने जला दिया 10 साल के मासूम का प्राइवेट पार्ट…

पुलिस ने किया गिरफ्तार…

मुंबई/महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।दरअसल यहां एक महिला ने अपने 10 साल के अपाहिज सौतेले बेटे के प्राइवेट को जला दिया,उसकी गलती बस इतनी थी कि उसने सौतेले छोटे भाई को बेड से गिरा दिया था।

अपाहिज बेटे की थी सिर्फ इतनी गलती

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला नासिक के डिंडोरी तालुका के एक गांव का है।आरोपी महिला को उसके पति की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पीड़ित बच्चा और उसका 1.5 साल का छोटा सौतेला भाई बेड पर बैठकर खेल रहे थे।खेल-खेल में पीड़ित ने छोटे भाई को धक्का दे दिया और वह बेड से नीचे गिर गया, इस पर पीड़ित को सौतेली मां को बहुत गुस्सा आया,उसने पहले पीड़ित की जमकर पिटाई की और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

पीड़ित के प्राइवेट पार्ट का 20 फीसदी हिस्सा जला

वारदात के बाद जब आरोपी महिला का पति घर आया तो घटना के बारे में पता चला,इसके बाद पीड़ित को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया,जहां उसका इलाज जारी है।

एडिशनल सिविल सर्जन किशोर ने कहा कि पीड़ित का प्राइवेट पार्ट 20 फीसदी हिस्सा जल गया है,हालांकि बच्चे की हालत अब स्थिर है।

जान लें कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 326 और 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,इसके अलावा पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।आरोपी महिला पहले पीड़ित बच्चे की मामी थी। फिर बच्चे के पिता ने उसकी सगी मां को तलाक देने के बाद उसकी मामी से शादी कर ली,जिससे वह बच्चे की सौतेली मां बन गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: