Thursday, April 25, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

जालंधर में पुलिस मुलाजिम की गुंडागर्दी, जबरन कोरोना टीका लगाने के लिए मजदूर को सड़क पर घसीटा, गुस्साए मजदूर ने किया खुदकुशी का प्रयास, बचाने की बजाए हंसता रहा पुलिस मुलाजिम

जालंधर में पुलिस मुलाजिम की गुंडागर्दी, जबरन कोरोना टीका लगाने के लिए मजदूर को सड़क पर घसीटा, गुस्साए मजदूर ने किया खुदकुशी का प्रयास, बचाने की बजाए हंसता रहा पुलिस मुलाजिम

जालंधर, साहिल: जालंधर पंजाब के जालंधर से बड़ी खबर है। यहां पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के मुलाजिमों से परेशान आकर एक मजदूर ने खुदकुशी करनी चाही। परेशान मजदूर ने अपना सिर जमीन पर पटक पटक कर लहुलुहान कर दिया। सड़क पर सिर फोड़ कर खुदकुशी कर रहे मजदूर को रोकने की बजाए पुलिस मुलाजिम हंसता रहा। मजदूर को बचाने की बजाए उसके सिर के नीचे अपना जूता लगा दिया। जिससे आस-पास के लोग भड़क उठे।

जानकारी के मुताबिक जालंधर के अवतार नगर में रहने वाले मोहिंदर रावत साइकिल से फैक्ट्री जा रहा था। लाल रतन सिनेमा के पास पुलिस ने कोविड टेस्ट के लिए रोक लिया। मोहिंदर रावत बार-बार कहता रहा था कि उसे कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगी हुई हैं। बावजूद इसके पुलिस जबरन उसे घसीटते हुए टेस्ट कराने के लिए ले गई। जिससे वह गुस्से में आ गया और जमीन पर सिर पटकने लगा, उसने कहा कि पुलिस और सेहत विभाग उसे परेशान कर रही है, जिससे वह खुदकुशी कर लेगा।

उधर, मजदूर को सड़क पर सिर पटकते देख आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। उसे किसी तरह से बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। लोगों ने कहा कि पुलिस वाले की गुंडागर्दी से आज एक मजदूर खुदकुशी करने के लिए मजबूर हो रहा था, जिसे लोगों ने बचा लिया। जबकि पुलिस मुलाजिम उसे बचाने की बजाए अपना जूता उसके सिर के नीचे लगा रहा था।

Previous articlee-paper
Next articlee-paper

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: