Monday, September 26, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

पंजाब में आम आदमी पार्टी(आप) कि सरकार बना कर दिल्ली जैसा विकास चाहते हैं लोग: राघव चड्डा

पंजाब में आम आदमी पार्टी(आप) कि सरकार बना कर दिल्ली जैसा विकास चाहते हैं लोग:  राघव चड्डा 

कांग्रेस, अकाली दल, भाजपा ने पंजाब को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी

प्रथम न्यूज, जालंधर (साहिल कजला):

पंजाब में अगले साल हो रहे विधानसभा चुनावों को लेकर एक सर्वेक्षण में आम आदमी पार्टी ने कहा कि जनता से किए गए अपने वायदों को पूरा न करने पर लोग कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज हैं तथा 2022 में कैप्टन को सबक सिखाते हुए (आप) कि सरकार बनायेंगे।
आम आदमी पार्टी का कहना है कि पंजाब लोग दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा लोगों के लिए किए जा रहे कामों से प्रभावित हैं, इसलिए वे पंजाब में भी आम आदमी पार्टी कि सरकार बनाना चाहते हैं ताकि पंजाब में दिल्ली की तर्ज पर विकास हो सके। आज के राजनीतिक नेताओं में उन सपनों को चकनाचूर करने में कोई कमी नहीं छोडी जिसे हमारे अमर शहीदों ने पंजाब कि बेहतरी के लिए देखा था। एक साजिश के तहत पंजाब के युवाओं को नशे की जद में डालकर अपने घरों को दौलत से भर लिया। यह कमाल कि राजनीति है, जिसमें राज्य कि प्रगति तो नहीं हुई, लेकिन नेता करोड़पति जरूर बन गए।

2017 में कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी अपने चुनावी घोषणा पत्र में साफ तौर पर लिखा था कि 4 हफ्तों में नशा खत्म कर दिया जाएगा लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नशा नहीं खत्म कर पाए। इतना ही नहीं कैप्टन ने कांग्रेस पार्टी कि सरकार बनने पर हर तरह के माफिये को खत्म करना, घर घर नौकरी देना और सस्ती बिजली मुहैया करवा कर लोगों को राहत देने कि बात भी कही थी । कैप्टन अमरिंदर सिंह साढ़े चार साल से अपने साही सिसवा फार्म हाउस से बाहर ही नहीं निकले बल्कि वही से बैठकर अपनी सरकार चलाते रहे। पंजाब कि जवानी को बचाने के लिए गुटका साहिब कि झूठी कसम खाकर वोट लेने वाले नेताओं को जरा भी शर्म नहीं आई। पंजाब में समय समय पर सरकारें बदलती रही लेकिन पंजाब के हालात नहीं बदले। इन्हीं सब झूठे वादों से परेशान होकर पंजाब की जनता ने दृढ़ संकल्प लिया है कि पंजाब में अब आम आदमी पार्टी कि सरकार बनायेंगे और पंजाब को तरक्की की राह पर लेकर जाएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: