Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

आरकेएस कर रही रोगियों के लिए वेहतरीन काम – महेन्द्र पाल

आरकेएस कर रही रोगियों के लिए वेहतरीन काम- महेन्द्र पाल
अस्पताल परिसर में रोगियों की सुविधाओं को वडाया जाएगा- डाँ ज्योति

ऊना, 15 जुलाई (विवेक अग्रवाल)
एसडीएम कार्यालय नालागढ़ के सभागार कक्ष में वीरवार को आयुर्वेदिक अस्पताल नालागढ़ की रोगी कल्याण समीति बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें आने वाले वित्तीय वर्ष के लिए बजट पेश करते हुए 29 लाख 80 हजार 482 रुपये आय और 13 लाख 28 हजार 5 सौ रुपये व्यय दिखाया गया। इसके अलावा आयुर्वेदिक अस्पताल की दुकानों का लॉकडाउन के समय एक महीने का किराया माफ करने का प्रस्ताव पारित किया गया और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। अस्पताल परिसर में मरीजों की सुविधा हेतु ईंटरलाँकिंग टायल, ओपीडी वलाक में रैंलिग जल्द लगाई जाएगी ।
एसडीएम नालागढ़ की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में फैसला लिया गया कि स्वास्थ्य विभाग व आयुर्वेदिक विभाग मिल कर एक शव वाहन रोगी कल्याण समिति के तहत खरीदेंगे। बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि अगर गरीब व्यक्ति को अपना रोगी बाहरी राज्य के बड़े अस्पताल में ले जाना है तो उसे रोगी कल्याण समिति की ओर से सभी औपचारकिताएं पूरी करने के बाद वाहन चलाने के लिए आर्थिक मद्द की जाएगी। एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल ने कहा कि तीसरी लहर को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारिया कर ली है। नालागढ़ व काठा में आक्सीजन प्लांट शुरू हो गया है अब आक्सीजन का संकट नही गहराएगा।
उऩ्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के पास जरूरी दवाईयों उपलब्ध है। इस मौके पर उपंमडलीय आयुर्वेद अधिकारी डॉ. ज्योति कंवर,, बीडीओ विश्व देव मोहन चौहान, तहसीलदार ऋषभ शर्मा, डा.संदीप, मोहन सिंह, देवराज, गुरचरण उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: