Friday, October 7, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

ऑक्सीजन, कोरोना टेस्ट के अधिक दाम लेने वालों तथा कालाबाजारी करने वालों को पकड़वाने पर प्रशासन देगा इनाम

ऑक्सीजन, कोरोना टेस्ट के अधिक दाम लेने वालों तथा कालाबाजारी करने वालों को पकड़वाने पर प्रशासन देगा इनाम
जालंधर(ब्यूरो ): कोरोना महामारी के बीच कुछ लोग दवाइयों और ऑक्सीजन और रैमीडिसिवर की जमाखोरी और कालाबाजारी कर मजबूर मरीजो से भारी भरकम रकम ऐठने में जुटे हुए है। जिसका प्रशासन को पता चलने के बाद अब प्रशासन सख्ती से निपटने का ऐलान कर दिया है !
जिला के डिप्टी कमिश्नर की तरफ से जारी सख्त निर्देश जिसमें कहा गया है कि अगर कोई ऐसा करता पकड़ा जाता है तो पकड़वाने वाले को ईनाम के तौर पर 25000 रुपए मिलेंगे । जालंधर के डिप्टी कमिश्नर घन्श्याम थोरी ने लोगों से अपील की है कि वे स्टिंग ऑप्रेशन करके उनके द्वारा जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर डाल दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जो भी दुकानदार, लैबोरेटरी, मैडीकल संस्थान या कोई अन्य व्यक्ति उनसे ऑक्सीजन सिलैंडर, रेमडेसिविर , टोसीलिजुमाब, आर.टी.-पी.सी.आर./आर.ए.टी. टैस्ट ओवरचार्जिंग करे उसका स्टिंग आप्रेशन करके उन्हें व्हाट्सएप करें ताकि इनके खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर सके।
डिप्टी कमिश्नर ने लोगों से अपील की कि जमाखोरी और कालाबाजारियों के ज्यादा से ज्यादा स्टिंग आप्रेशन करके वीडियो उन्हें व्हाट्सएप नंबरों 98889-81881 और 95017-99068 पर भेजे। साथ ही उन्होंने कहा कि स्टिंग ऑप्रेशन करने वाले व्यक्ति को 25000 रुपए नकद ईनाम भी दिया जाएगा ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: