Wednesday, October 5, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

डिप्टी कमिश्नर ने टीकाकरण अभियान में ग़ैर सरकारी संगठनों की महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की

डिप्टी कमिश्नर ने टीकाकरण अभियान में ग़ैर सरकारी संगठनों की महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की
सोशल वर्करों की तरफ से लगाए चार टीकाकरण कैंपों का किया दौरा, प्रशासन ने पूर्ण सहयोग देने का दिया भरोसा

जालंधर, 4 जून

                टीकाकरण अभियान में ग़ैर सरकारी संगठनों (एन.जी.ओज़) की तरफ से निभाई जा रही भूमिका को मानवता की सच्ची सेवा बताते हुए डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने शुक्रवार को अधिक से अधिक योग्य लाभपातरियों के टीकाकरण के लिए सामाजिक सोसायटियों के किये जा रहे प्रयासों की प्रशंसा की।

              डिप्टी कमिश्नर ने आज जी.टी.बी. अस्पताल जालंधर, गुरुद्र्रारा सिंह सभा उदय नगर, चरनजीत मैमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट और माता चिंतपुरनी मंदिर, विकरमपुरा में एन.जी.ओज़. की तरफ से लगाए गए चार टीकाकरण कैंपों का दौरा किया गया, जहाँ सोसायटियों की तरफ से निभाई जा रही नि स्वार्थ सेवाओं के लिए प्रशंसा की।

                 श्री थोरी ने कहा कि हम सौभाग्शाली है कि हमारे वैज्ञानिकों ने अदृश्य दुशमन ख़िलाफ़ लड़ी जा रही लड़ाई को जीतने के लिए वैक्सीन विकसित की है और अब हमारी ज़िम्मेदारी बनती है कि हम टीकाकरण के लिए आगे आए। उन्होनें कहा कि जो लोग टीकाकरण लगवाने से बच रहे हैं या जानबूझ कर टीकाकरण नहीं करवा रहे, वह अपने परिवारों को जोखिम में डाल रहे हैं। उन्होनें कहा कि हम सभी को स्व -इच्छित इस अभियान में शामिल होना चाहिए।

                डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि ग़ैर सरकारी संगठनों की तरफ से लोगों में जागरूकता पैदा करके और उनको मोबाइल टीकाकरण कैंपों की सुविधा देकर इस विशाल अभियास में सक्रिय भूमिका अदा की जा रही है। उन्होनें जिले के सभी योग्य लाभपातरियों के टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एन.जी.ओ. को भविष्य में किये जाने वाले प्रयत्नों में ज़िला प्रशासन की तरफ से पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: