Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

पूर्व विधायक सीमा कुमारी ने कैप्टन सरकार पर वेंटिलेटर निजी अस्पतालों को बेचने के लगाए आरोप, जताया रोष

पूर्व विधायक सीमा कुमारी ने कैप्टन सरकार पर वेंटिलेटर निजी अस्पतालों को बेचने के लगाए आरोप, जताया रोष
सत्ता में आने से पूर्व किए एक भी बातें पर पूरा नहीं उतरे कैप्टन, न युवाओं को मिला रोजगार, न ही खत्म हुआ नशा-पूर्व विधायक

तेजिंदर सांवल, परमानंद
हल्का भोआ की पूर्व भाजपा विधायक सीमा कुमारी ने कैप्टन सरकार पर केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए वेंटिलेटर को निजी अस्पतालों को बेचने का आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्होंने पंजाब सरकार प्रति रोष जताते हुए कहा कि सत्ता में आने से पूर्व कैप्टन ने जो वादे प्रदेश की जनता के साथ किए थे उसे पूरा करने में नाकाम साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने ना तो जुबान को घर घर नौकरी के मुताबिक रोजगार उपलब्ध करवाया है और गुटका साहिब के कस्म खाकर 4 माह में नशा खत्म करने में भी झूठे साबित हुए हैं। सीमा कुमारी ने कहा कि गत दिनों के दौरान कांग्रेस द्वारा विधायक के पुत्रों को डीएसपी एवं तहसीलदार जैसे रैंक पर नौकरी देने पर भी ऐतराज व्यक्त किया। उनका कहना है कि हक के सबके लिए बराबर होना चाहिए जबकि पंजाब की कैबिनेट सरकार अपने चहेते मंत्रियों के बेटों को नौकरी पर रखकर अन्य युवाओं से छल कर रही है। सीमा कुमारी ने कहा कि लगभग 5 वर्ष खत्म होने की कगार पर है अब कांग्रेस ने लोगों को लुभावने सपने दिखाने एक बार फिर से शुरू कर दिए हैं लेकिन अब लोग कांग्रेस की दोहरी नीतियों से बिल्कुल वाकिफ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पंजाब में वैसे भी दो फाड़ हो चुकी है ऐसे में राजनीति करने से पहले उन्हें अपने खुद के मसलों को निपटाना चाहिए।
सीमा कुमारी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश भर के लोगों के लिए कई सुविधाओं को पहुंचाने की कोशिश की जा रही है मगर प्रदेश सरकार लोगों तक उक्त सुविधा का लाभ पहुंचने ही नहीं दे रही।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: