Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

जालंधर में रहने वाले प्रवासी ड्राइवर की मुरादाबाद में रहश्यमई मौत, परिवार वालों ने जताई हत्या होने की आशंका

 

जालंधर ( दीपक सैनी/गगन मालिक) आज जालंधर के थाना डिवीजन 8 के बाहर प्रवासियों का जमावड़ा देखने को मिला जहां प्रवासियों ने किसी प्रवासी की हत्या को ले कर  थाने के बाहर जाम लगा दिया। जानकारी के मुताबिक पता चला के एक प्रवासी अनिल साहनी जिला मुजफ्फरपुर  गांव गयासपुर थाना पैरी बिहार का (फिलहाल अड्रेस  बचिंतनगर किराये के मकान में) रहता था जो ट्रांसपोर्ट नगर में सुखविंदर ट्रांसपोर्ट के पास पिछले दस साल से ड्राइवर का काम करता था। बीतें कुछ दिन पहले सुखविंदर ट्रांसपोर्ट के मालिक ने अनिल साहनी को 21 सितम्बर को ट्रक ले कर लखनऊ भेजा था, लखनऊ में माल की डिलीवरी के बाद पुनः ट्रक में माल लोड कर जालंधर के लिए रवाना हुआ, लेकिन जालंधर वापिस के वक़्त यू पी में मुरादाबाद में अनिल साहनी की मौत हो गयी थी । जिसमे मुरादाबाद पुलिस को 25 तारिख जब अनिल साहनी की लाश मिली तो पुलिस ने उसकी जाँच शुरू कर दी, जाँच में यह पता चला के ड्राइवर के पास उसका मोबाइल भी पड़ा हुआ मिला और उसके जेब से पैसे भी मिले। लाश की हालत से यह अनुमान लगाया की यह एक हत्या है लेकिन हत्या किसने की इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मुरादाबाद पुलिस ने लाश को कब्जे में ले कर ट्रक मालिक को मुरादाबाद बुलाकर ट्रक का नंबर PB 09 Q  4313 को अपने जब्त में ले लिया है और धारा 302 एवं 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इधर जब हमने मृतक की पत्नी शांति देवी से की आप सब ने मिल के डिवीज़न 8 को क्यों जाम किया है मृतक की मौत तो मुरादाबाद हुयी है तो मृतक की पत्नी शांति देवी ने बताया की मेरा पति पिछले 10 साल से सुखविंदर ट्रांसपोर्ट के पास काम करता था, ट्रांसपोर्ट के मालिक हरचरणजीत के साथ पैसो को ले कर विवाद रहता था, 10 साल में मालिक ने उसे कभी भी पैसे पुरे नहीं दिए और हमेशा 2 महीने 3 महीने पर खर्च देता था जिससे हमारा घर भी नहीं चलता था, मालिक उनको मार भी देते थे। जिसकी वजह से मालिक उनको डरा धमका भी देता था। हमें पूरा शक है की मालिक ने ही उसको जान बुज कर मारा है, इस वजह से हमने थाना का घिराव किया है की थाना 8 की पुलिस सुखविंदर ट्रांसपोर्ट के ऊपर मामला दर्ज करे, और हमारे 4 बच्चे एवं मेरी आर्थिक मदत करवाए

 मामला दो जगह नहीं एक जगह ही दर्ज होता है (एस एच ओ अरूण कुमार डिवीज़न 8) 

जब हमने डिवीजन 8 के (एस एच ओ) अरूण कुमार ने बताया की हत्या का मामला पहले से ही मुरादाबाद पुलिस ने दर्ज कर लिया है मुरादाबाद इसकी छान बिन करेगी और दोषी को पकड़ेगी, लेकिन हमने भी अनिल की पत्नी के बियान पर मामला लिख लिया है जो बनती हमारे तरफ से करवाई होगी हमभी करेंगे।

इस हत्या में हमारा कोई हाथ नहीं ( हरचरणजीत सिंह सुखविंदर ट्रांसपोर्ट)

सुखविंदर ट्रांसपोर्ट में मालिक हरचरणजीत सिंह ने बताया की हम पर लगाए आरोप बेबुनियाद है। हमारा इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है, हमें तो खुद मुरादाबाद पोलिस ने फोन कर सूचित किया और हमारा ट्रक हिरासत में लिया है, हमने तो इंसानियत के नाते उसका पोस्टमार्टम करवा जालंधर तक भी मृतक शरीर को लाया और हम संस्कार का खर्चा भी दे रहे है, हमें भी दुःख है की हमारा पुराना ट्रक ड्राइवर हमारे बिच नहीं रहा।

प्रवासिओं के लिए जान भी हाजिर है (रवि शंकर गुप्ता) अध्यक्ष प्रवासी सेल पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी 

रवि शंकर गुप्ता ने कहा की परवासिओं के लिए जान की बाजी भी लगा देंगे, अनिल हमारा प्रवासी भाई था और उसको इन्साफ दिलाना हमारा कर्त्तव्य बनता है, हम इसके लिए मुरादाबाद भी जायेंगे और ट्रांसपोर्ट के मालिक के ऊपर मामला दर्ज करवा अनिल को इन्साफ दिलवाएँगे,

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: