Monday, September 26, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

नववर्ष पर डेरा सचखंड बल्लां  में नतमस्तक हुए अरविंद केजरीवाल

नववर्ष पर डेरा सचखंड बल्लां  में नतमस्तक हुए अरविंद केजरीवाल
गद्दीनशीन संत बाबा निरंजन दास ने गुरु रविदास जी की तस्वीर देकर किया सम्मानित
केजरीवाल, भगवंत मान, हरपाल सिंह चीमा समेत अन्य आप नेताओं का डेरा ट्रस्ट ने किया भव्य स्वागत,सभी को सिरोपा देकर किया सम्मानित 
डेरा सचखंड बल्लां पहुंच कर आध्यात्मिक सकून और सकारात्मक ऊर्जा मिलती है: केजरीवाल
जालंधर, 1 जनवरी(साहिल कजला) :
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार सुबह डेरा सचखंड बल्लां में आम श्रद्धालु की तरह नतमस्तक हुए। इस मौके पर उनके साथ पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान, नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा समेत अन्य आप नेता भी मौजूद थे। डेरा सचखंड बल्लां पहुंचने पर डेरे के ट्रस्टी मेंबरों और सेवादारों ने अरविंद केजरीवाल समेत सभी आप नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया।
अरविंद केजरीवाल 30 दिसंबर से चंडीगढ़ और पंजाब के दौरे पर हैं और उन्होंने नए साल के शुभ अवसर पर आज सुबह डेरा सचखंड बल्लां में नतमस्तक होकर प्रदेश की खुशहाली,अमन शांति और आपसी भाईचारे के लिए प्रार्थना की।
 इस मौके पर अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने डेरे के वर्तमान गद्दीनशीन बाबा संत निरंजन दास का आशीर्वाद लिया। आप नेता डेरे में स्थित संत स्वर्ण दास जी की प्रतिमा पर भी नतमस्तक  हुए । इस मौके संत निरंजन दास ने  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरु रविदास जी की तस्वीर भेट की और केजरीवाल समेत, भगवंत मान, हरपाल सिंह चीमा और बाकी सभी  प्रमुख नेताओं को सिरोपा देकर सम्मानित किया।
इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपनी संक्षेप प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आध्यात्मिकता के साथ साथ भाईचारे, एकता और समानता स्थापित करने लिए डेरा सचखंड बल्लां का अहम योगदान रहा हैं। इसलिए वह सचखंड बल्लां में नतमस्तक होने जरूरत आते हैं। केजरीवाल ने कहा कि  डेरा सचखंड पहुंचकर उन्हें आध्यात्मिक शांति और सकारात्मक ऊर्जा का आनंदमयी  एहसास होता है। इस मौके पर अजय दत्त, बलकार सिंह समेत अन्य नेता मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: