Sunday, May 26, 2024

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार करने व जान से मारने की धमकी देने पर पेट्रोल पंप मालिक सहित 3 पर मामला दर्ज

मामला: 120 फुटी रोड पर स्थित इंडियन ऑयल धन गुरु नानक पेट्रोल पंप का हैं, जहा पंप के मालिक सहित उसके कारिंदों ने पत्रकार रमेश गाबा से बदसलूकी व जान से मारने की धमकी दी गई थी।

पंप के नजदीक से गुजर रहे पीसीआर कर्मियों ने बचाई थी पत्रकार रमेश गाबा की जान   

जालंधर(ब्यूरो): बस्ती बावा खेल के एरिया में पढ़ती 120 फुटी रोड पर इंडियन ऑयल धन गुरु नानक का पेट्रोल पंप है जो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बना रहता है। कुछ दिन पहले ट्रांसलिंक अखबार के पत्रकार रमेश गाबा रात के समय इस पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने गए जहां उन्होंने पंप में कुछ कमियां देखते हुए पंप की फोटो खींची जैसे ही पत्रकार ने इस पेट्रोल पंप की फोटो खींची तो वहां मौजूद काम करने वाले युवकों ने उसके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया और पत्रकार को पंप पर ही घेर लिया। इतना ही नही पत्रकार ने जिस मोबाइल में फोटो खींची थी उसे भी छीन लिया गया माहौल बिगड़ता देख पत्रकार ने वहां से गुजर रही पीसीआर को बुलाया और पीसीआर के मुलाजिमों में आकर पहले पत्रकार का छीना हुआ मोबाइल उसे वापस दिलाया और उसकी जान बचाई।

इस घटना को लेकर समूह पत्रकार भाईचारे में काफी रोष था जिसके तहत पत्रकार रमेश गाबा व अन्य पत्रकारों ने थाना बाबा खेल में इस घटना की लिखित शिकायत दी जिस पर कार्रवाई करते हुए थाना बस्ती बावा खेल पुलिस द्वारा इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के मालिक सतनाम सिंह उर्फ डीसी के साथ-साथ अभिषेक, सरवन सिंह,अमनदीप सिंह पर कार्रवाई करते हुए एफ आई आर नंबर 153 तिथि 14/8/2021 आईपीसी की धारा 341 506 509 व 34 के तहत मामला दर्ज कर दिया गया।

वही सुनने में आया है कि उक्त पेट्रोल पंप का मालिक सतनाम सिंह जिसे डीसी के नाम से जाना जाता है वह आए दिन किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है। उक्त पेट्रोल पंप पर सरकार की किसी भी गाइडलाइन को फॉलो नहीं किया जाता और यह किसी भी समय किसी हादसे का कारण बन सकता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,352FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

%d bloggers like this: