Sunday, October 2, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

दिनदहाड़े गोलियों से युवक की हत्या

 

 

उत्तरप्रदेश(9 सितम्बर तेजेश दीपक सैनी बीयूरो रिपोर्ट) उत्तरप्रदेश के आगरा में बुधवार दिनदहाड़े बदमाश एक बाइक सवार युवक पर दनादन गोलियां बरसा कर मौके से फरार हो गए। इससे युवक की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाडे़ गोलियों की तड़तड़ाहट से हाइवे गूंज उठा। राहगीर भी सहम गए।पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

हत्या की यह वारदात भागूपुर फ्लाईओवर की है। तीन बदमाशों ने फ्लाईओवर से गुजर रहे एक युवक को रुक को रुकने का इशारा किया। जैसे ही युवक ने स्पीड कम की, तभी बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। युवक को तीन गोलियां लगीं, उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक की शिनाख्त खंदौली के गांव कोकंदा निवासी रामबाबू पुत्र पोप सिंह के रूप में हुई है। राहगीरों ने बताया कि शाम करीब सवा चार बजे थाना एत्मादपुर अंतर्गत भागूपुर फ्लाईओवर पर बाइक सवार तीन लोगों ने राम बाबू को रोका। जब तक वो कुछ समझ पाता हमलावरों ने उसके ऊपर फायर कर दिए। हमलावरों ने चार गोली चलाई, तीन गोली रामबाबू को लगी हैं, जबकि एक गोली बाइक में लगी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले।

बदमाशों के भागने के बाद लोग घायल के पास पहुंचे। पुलिस ने घायल रामबाबू को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड को भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी है। चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बदमाश मृतक का हाइवे पर फ्लाई ओवर से पहले से ही पीछा कर रहे थे। फ्लाई ओवर पर दूसरी साइड से लोग नहीं आते और भीड़ भी नहीं रहती, इसलिए उन्होंने फ्लाई ओवर पर वारदात की। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। टीम बनाई जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: