Friday, October 7, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

ए एंड ऍम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूट्स पठानकोट में ” ए & ऍम करियर एक्सपो ” जॉब फेयर 20 अप्रैल को

पठानकोट 12 अप्रैल ( फकीर चंद भगत)
ए एंड ऍम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूट्स में उपाध्यक्ष अक्षय महाजन , महासचिव सोनू महाजन , कंप्यूटर कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. रेणुका महाजन तथा मैनेजमेंट कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. चारु शर्मा की अध्यक्षता में कॉलेज परिसर में एक प्रेस कांफ्रेंस की गयी। जिसमे उपाध्यक्ष अक्षय महाजन ने बताया कि पंजाब गवर्नमेंट व ए एंड ऍम ग्रुप के दोनों के सहयोग से इस इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। यहाँ कोविद-19 के काल से पूरे विश्व में मंदी का दौर चल रहा है, और रोज़गार के अवसर बहुत सीमित हो गए हैं, वही ए एंड ऍम ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूटस अपने भरसक प्रयासों से बेरोज़गार युवाओं के लिए रोज़गार के अवसर प्रदान करने का प्रयास कर रहा है। ग्रुप की महासचिव सोनू महाजन ने अपने व्यक्तव्य में कहा कि इससे पूर्व वर्षों में भी ए & ऍम ग्रुप ने साल 2010 से 2019 तक हर वर्ष जॉब फेयर का आयोजन करता रहा है।
कंप्यूटर कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. रेणुका महाजन ने प्रेस को सम्बोधन करते हुआ कहा कि इंस्टिट्यूट अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रहा कि विद्यार्थी को पढ़ाई के साथ – साथ रोज़गार की अच्छे अवसर प्रधान करें । इस के लिए विशेष तौर पर प्लेसमेंट सेल का गठन किया गया, जो देश भर की MNC कंपनीओं के साथ समावेश बिठा के अपने आस- पास के कॉलेज के विद्यार्थिओं के लिए स्वर्ण रोज़गार के अवसर प्रधान करता है । विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य देने हेतु गुणवक्ता युक्त शिक्षा के इलावा बढ़िया रोज़गार अवसर भी प्रदान करता है।
मैनेजमेंट कॉलेज की डायरेक्टर डॉ. चारु शर्मा ने प्रेस वार्ता को आगे बढ़ाते हुए कहा की ए एंड ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूट्स के अथक प्ररयासों से यह प्रोग्राम संभव हो पा रहा है। यह रोज़गार जिसका शीर्षक ” ए & ऍम करियर एक्सपो ” में पंजाब के इलावा हिमाचल प्रदेश, Jammu और कश्मीर के युवा कॉलेज विद्यार्थी के लिए भी एक सुअवसर तथा यह जॉब फेयर सबके लिए नि:शुल्क है। हमने सभी कॉलेजेस को निमंतरण भी भेज दिया है। ए एंड ऍम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूट्स विद्यार्थिओं के उज्जवल भविष्य के लिए प्रतिवध है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: