Monday, September 26, 2022

Contact Us For Advertisement please call at :
+91-97796-00900

मंडी में प्रतिभा वीरभद्र सिंह को मिल रहा जनता का भारी स्नेह, कांग्रेस की जीत निश्चित : राजेंद्र राणा

मंडी में प्रतिभा वीरभद्र सिंह को मिल रहा जनता का भारी स्नेह, कांग्रेस की जीत निश्चित : राजेंद्र राणा

विवेक अग्रवाल
मंडी/सरकाघाट : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से स्टार कैंपेनर्स की श्रेणी में शुमार सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा बुधवार को प्रतिभा वीरभद्र सिंह के चुनाव प्रचार के लिए मंडी पहुंचे। राजेंद्र राणा ने विधानसभा क्षेत्र सरकाघाट में सबुह से शाम तक प्रतिभा वीरभद्र सिंह के साथ धुआंधार चुनाव प्रचार जारी रखा। दल-बल सहित सरकाघाट के साथ लगते क्षेत्रों बलद्वाड़ा, गौंटा, बलेट, नवाही, रोपारी व भांबला आदि स्थानों पर बीजेपी प्रत्याशी को रडार पर लेते हुए राणा ने कहा कि क्या वजह है कि जिस व्यक्ति को बीजेपी ने मंडी संसदीय क्षेत्र से उमीदवार बनाया है, वह फोरलेन प्रभावितों के मामले में अचानक चुप्पी साध गया है।

राणा ने कहा कि मंडी की जनता को याद होगा कि कुछ समय पहले फोरलेन प्रभावितों की वकालत करते हुए संघर्ष समिति का लीडर बनकर जिस व्यक्ति ने सरकार के खिलाफ झंडा बुलंद किया था। जो व्यक्ति सड़कों पर चीख-चीख कर फैक्टर-टू और फैक्टर-फोर के तहत मुआवजा मांगता था। वह बीजेपी सरकार में चेयरमैन बनते ही यकायक क्यों खामोश हो गया। उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति द्वारा बनाई गई फोरलेन संघर्ष समिति मौजूदा दौर में उससे खफा होकर उसकी कारगुजारी पर हजारों सवाल उठा रही है। सवाल यह है कि जो व्यक्ति सत्ता सुख के लिए संघर्ष समिति को मझधार में छोड़ सकता है। वह व्यक्ति सत्ता सुख के लिए मंडी को भी छोड़ देगा। यह उसका पूर्व में किया गया आचरण साबित कर रहा है।

राणा ने कहा कि बीजेपी के झूठे वायदों, जुमलों व दगाबाजियों से जनता को सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि वह चुनाव के समय आते हैं और लगातार झूठ पर झूठ बोलकर बड़े-बड़े वायदे करके जनादेश ठगते हैं और फिर जनता की एक नहीं सुनते हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह झूठ बोल रहे हैं तो जनता अपने आप से पूछे कि 40 रुपए प्रति लीटर पैट्रोल देने का वायदा किसने किया था और अब 110 रुपए प्रति लीटर पैट्रोल कौन बेच रहा है। सरसों का तेल 200 रुपए से ज्यादा, दालें 150 से 200 रुपए प्रतिकिलो, गैस सिलैंडर 1000 रुपए से ऊपर, महंगाई व बेरोजगारी सातवें आसमान पर, यह सब किसके राज में हुआ है। जनता को अब इसका जवाब देना है।

राणा ने कहा कि अगर मंडी के लोग अब भी नहीं चेते तो अभी तक तो इन्होंने देश बेचना शुरू किया है कल हो सकता है कि आपके घर भी बेच डालें, इसलिए वोट का प्रयोग अताताई सत्ता को जवाब देने के लिए करें। उन्होंने कहा कि प्रतिभा वीरभद्र सिंह को केंद्र में भेजकर मंडी की जनता स्पष्ट संदेश दे कि अब झूठे व दगाबाज नेताओं की जरूरत नहीं है। अब देश को बचाने वाले सेवकों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रतिभा वीरभद्र सिंह को चुनाव प्रचार में मिल रहा स्नेह, सहयोग, समर्थन व सहानुभूति बता रही है कि बीजेपी सरकार जाने वाली है और कांग्रेस सरकार आने वाली है। उन्होंने कहा कि हिमाचल को नया हिमाचल बनाने वाले युग पुरुष स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के लिए मंडी की जनता का एक-एक वोट सच्ची श्रद्धांजलि देगा यह निश्चित है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles

%d bloggers like this: